For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Twitter Reaction: 'मिर्जापुर 2' पिछले सीजन का बाप है या फुस्सी बम- जानिए क्या बोले फैंस

    |

    अमेजन प्राइम का ब्लॉबस्टर वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है। इस वेब सीरीज के आते ही सोशल मीडिया पर भी मानो भौकाल आ गया है। बोल्ड सीन, खूब खराबा, गाली गलौच, वॉयलैंस व दमदार किरदार, इस बार सब कुछ डबल डोज़ में परोसी गया है। मिर्जापुर 2 को लेकर ट्विटर पर फैंस ने भी प्रतिक्रिया दी। कुछ ने इसे पिछले सीजन का बाप तो कुछ ने इसे कमजोर बताया। पढ़िए पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी स्टारर मिर्जापुर 2 का सोशल मीडिया रिएक्शन।

    बता दें साल 2018 में अमेजन पर आई मिर्जापुर ने खूब नाम कमाया। दो सालों से फैंस को इसके दूसरे सीजन का इंतजार था। जैसे ही मिर्जापुर 2 रिलीज हुई सोशल मीडिया पर इसने भौकाल मचा दिया। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि उन्हें वेब सीरीज निर्माताओं ने निराश कर दिया है।

    मिर्ज़ापुर 2' REVIEW: दमदार किरदार, आतंक, षड्यंत्र और भौकाल का डबल डोज़

    तय समय से पहले मिर्जापुर 2 को रिलीज कर दिया गया। रातभर में फैंस ने इसके 10 एपिसोड देख भी डालें और जमकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर मिर्जापुर को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली।

    मिर्जापुर 2 को बताया मास्टर पीस

    मिर्जापुर 2 को बताया मास्टर पीस

    कुछ यूजर्स ने डिफरेंट टॉपिक, स्टोरी, एक्टिंग, किरदार व जबरदस्त सस्पेंस के चलते इस वेब सीरीज को मास्टर पीस बताया। साथ ही फैंस ने मिर्जापुर 2 को 5 में से 5 स्टार दिए।

    इससे बेहतर सीजन 2 हो ही नहीं सकता था

    इससे बेहतर सीजन 2 हो ही नहीं सकता था

    एक यूजर ने मिर्जापुर 1 की तरह मिर्जापुर 2 को शानदार बताया। इसकी एंडिंग भी जबरदस्त बताई।

    10 में से 10

    10 में से 10

    मिर्जापुर को लेकर एक फैन ने 10 में से 10 स्टार दिए। इसे भौकाल बताते हुए खूब तारीफ की।

    फुस्सी बम

    फुस्सी बम

    एक यूजर ने लिखा, भौकाल न मिर्जापुर का वैसा रहा न गुड्डू भईया। इस बार दूसरे एपिसोड तक सीजन 2 बढ़िया था लेकिन बाद के एपिसोड में वो मजा नहीं आया जितना दर्शकों ने उम्मीद की थी।

    5 में से 1/2 स्टार- फैंस निराश भी हुए

    5 में से 1/2 स्टार- फैंस निराश भी हुए

    एक यूजर ने कहा कि उन्होंने हाल में ही मिर्जापुर 2 देखी। लेकिन उनका टाइम वेब हो गया। वहीं उन्होंने 5 में से 1-2 स्टार दिए।

    क्या क्या है देखने लायक

    खूब खराबा- आंतक और भौकाल

    खूब खराबा- आंतक और भौकाल

    पिछले सीजन के मुकाबले गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने ज्यादा आंतक और खून खराबा दिखाया है। जहां गद्दी को हथियाने और राज करने के पागलपन को लिए जबरदस्त किरदार को पिराया गया है।

     बोल्ड सीन की भरमार

    बोल्ड सीन की भरमार

    पिछली बार की तरह सीजन 2 में भी बोल्ड सीन और गाली गलौच की भरमार है। गुंडाराज व अन्य दृश्यों को रियलस्टिक तरीके से दिखानी की पूरी कोशिश की गई है।

    घायल गुड्डू

    घायल गुड्डू

    पिछले सीजन में जहां दर्शकों ने देखा कि मुन्ना त्रिपाठी ने गुड्डू को घायल कर दिया और उसके भाई का कतल कर दिया था। इस बार कहानी वहीं से आगे बढ़ती है और घायल गुड्डू को दिखाया जाता है। वहीं श्वेता त्रिपाठी इस मिर्जापुर के खेल में सबसे मजबूत पक्ष नजर आई।

    English summary
    Mirzapur 2 Twitter Reaction: pankaj tripathi ali fazal web series social media reaction
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X