For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिर्ज़ापुर 2 के सुपरहिट होने के बाद साल 2021 में अली फजल ने बढ़ाई अपनी फीस, इतनी रकम !

    By Filmibeat Desk
    |

    मिर्जापुर के पहले सफल सीजन के बाद मिर्जापुर 2 को भी पिछले साल रिलीज किया गया। कोरोना काल के दौरान वेब सीरीज को डिमांड लगतारा बढ़ी है। लेकिन इस बीच मिर्जापुर 2 के नए सीजन के आने का सीधा तौर पर फायदा अली फजल को मिला है। अली फजल ने दूसरे भाग में अपनी दमदार भूमिका से बतौर एक्टर फिर से खुद को साबित किया है।

    अली फ़ज़ल का नाम सबसे महत्वपूर्ण और सबसे बड़े नामों में से एक स्टीमिंग शो में शामिल है। बैंग बाजा बारात के साथ वह एक प्रसिद्ध नाम बन गए थे और वह मिर्जापुर सीरीज है जिसने अली के उल्लेखनीय अभिनय क्षमता और बहुमुखी प्रतिभा को उभारा था।

    अब लगभग 2 महीने पहले रिलीज़ हुए शो के सीज़न 2 के साथ, अली फ़ज़ल अब अपनी भविष्य की प्रोजेक्ट्स के साथ अपने अभिनय का लोहा मनवाने जा रहे है। कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स के आने के बाद और नई घोषणाओं का अनुमान लगाते हुए, चर्चा है कि अली की फीस शो के रिलीज होने के बाद से 30% से अधिक बढ़ गयी है।

    निर्माता विशेष रूप से युवा इंटरनेट दर्शकों के बीच उनकी छवि के बारे में जानते हैं, और इसी कारन अली की मार्किट वैल्यू को बढ़ावा मिला नए प्रोजेक्ट्स पर हस्ताक्षर करने के लिए।एक सूत्र का कहना है, "मिर्ज़ापुर के नए सीज़न ने स्ट्रीमिंग की दुनिया में शानदार प्रदर्शन किया है। इसने अली के लिए एक शानदार जगह बनाई है और उनकी फीस वृद्धि होना बिलकुल तय था। उनकी फीस का लगभग 30-40% तक का बढ़ावा उनके लिए बहुत अच्छा है"।

    English summary
    Mirzapur 2 gives Ali Fazal’s fee a drastic hike for his future projects,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X