For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tokyo Olympics 2020: मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल, बॉलीवुड सेलेब्स ने बोला- इतिहास रच दिया

    |

    वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने भारत को पहला सिल्वर मेडल टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020)में दिला दिया है। भारत के लिए ये गर्व का समय है जब खेल की शुरुआत में ही भारत की खिलाड़ी मीराबाई चानू ने रजत पदक जीता है। इस पर बॅालीवुड के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया और खुशी जताई है। रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, रवीना टंडन,आर माधवन, महेश बाबू के साथ दीया मिर्जा ने ट्विटर से ट्टिट कर ओलंपिक में भारत की इसे सही शुरुआत बताया है।

    मीराबाई चानू को सिल्वर मेडल मिलेन पर बधाई दी है। रवीना टंडन, सनी देओल, आर माधवन,अली फजल के साथ कई स्टार्स ने भारत को टोक्यो ओलंपिक में तिरंगा लहराने के लिए बधाई दी है और इसे गर्व का समय बताया है। बता दें कि मीराबाई चानू ने ओलपिंक भारोत्तोलन स्पर्धा में भारत का 21 साल का इंतजार खत्म किया है।

    मीराबाई चानू ने 202 किग्रा वजन उठाकर रजत पदक अपने नाम किया है। इससे पहले कर्णम मल्लेश्वरी ने सिडनी ओलंपिक 2000 में कांस्य पदक जीता था। 26 साल की वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के लिए चलिए जानते हैं कि बॅालीवुड से किस-किस स्टार्स ने बधाई भेजी है। बॅालीवुड सेलेब्स ने बोला है कि उन्हें गर्व है।

    रितेश देशमुख ने पोस्ट की मीराबाई चानू की फोटो और लिखा

    रितेश देशमुख ने पोस्ट की मीराबाई चानू की फोटो और लिखा

    रितेश देशमुख ने मीराबाई चानू की ताजा तस्वीर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। रितेश देशमुख ने अपनेट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि बधाई। मीराबाई और भारत को गर्व करने के लिए धन्यवाद। ओलंपिक। सिल्वर।जय हिंद #MirabaiCahnu

    दीया मिर्जा ने दिखाया मीराबाई चानू के गांव का वीडियो

    दीया मिर्जा ने दिखाया मीराबाई चानू के गांव का वीडियो

    दीया मिर्जा ने एक वीडियो शेयर किया है जहां पर मीराबाई चानू के गांव मणिपुर के बच्चे टीवी पर उनका खेल देख रहे हैं। दीया मिर्जा नेट्विटर पर लिखा है कि ये अनमोल है। #MiraBaichanu भारत का झंठा हाथ में उठाने के लिए। #वेटलिफ्टिंग #TeamIndia #Tokyo2020 #Olympics के लिए सिल्वर ओलंपिक जीतकर इतिहास रचा।

    आर माधवन ने बोला मीराबाई चानू ने जीता

    आर माधवन ने बोला मीराबाई चानू ने जीता

    आर माधवन ने भी Tweet करके इसकी जानकारी दी कि मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक में भारत का पहला पदक जीता, महिलाओं के 49 किग्रा में रजत पदक जीता। इसके साथ उन्होंने मीराबाई चानू की फोटो शेयर की।

    अनिल कपूर ने बोला ये अविश्वसनीय है

    अनिल कपूर ने बोला ये अविश्वसनीय है

    अनिल कपूर ने भी मीराबाई चानू को उनकी तस्वीर पोस्ट करने के साथ बधाई दी है और बोला है किअविश्वसनीय है!! #टीमइंडिया #चीयर4इंडिया
    #ओलंपिक #टोक्यो

    अभिषेक बच्चन ने बोला अच्छी शुरुआत दी

    अभिषेक बच्चन ने बोला अच्छी शुरुआत दी

    अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि बधाई हो मीराबाई चानू। भारत को भारोत्तोलन में रजत पदक दिलाने के लिए। हमें एक मजबूत शुरुआत देने पर। #टोक्यो ओलिंपिक #Cheer4India @WeAreTeamIndia। अभिषेक बच्चन ने भी मीराबाई चानू की फोटो शेयर की है।

    English summary
    Mirabai Chanu first Indian won silver medal Weightlifting 2020 Tokyo Olympics Bollywood celebs reaction, Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X