For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर की एक्टिंग का बनाया मजाक, बोलीं 'कोई इसको ऑस्कर दे दो'

    |

    शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे के बारे में रोमांटिक पोस्ट शेयर करते रहते हैं। साथ ही एक दूसरे को रोस्ट करते हुए तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते है। लेकिन इस वक्त एक वीडियो शाहिद कपूर का पोस्ट करते हुए मीरा राजपूत उनका मजाक बना रहीं हैं। दरअसल शाहिद कपूर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मीरा का एक वीडियो साझा किया,

    विजय की फिल्म Beast को रिलीज के पहले लगा झटका? इस देश ने कर दिया बैन!विजय की फिल्म Beast को रिलीज के पहले लगा झटका? इस देश ने कर दिया बैन!

    जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनकी पत्नी उनके इंस्टाग्राम फीड का अपमान करती थीं लेकिन अब उसी से ईर्ष्या कर रही हैं। उसने मीरा पर ज़ूम किया और पूछा, "मुझे बताओ कि तुम अब मेरे इंस्टा फीडबैक से ईर्ष्या कर रहे हो, है ना?

    तुम ही हो जिसने कहा कि मेरा इंस्टा फीड बेकार है।" इसपर मीरा राजपूत का कहना था कि तुम गलक हो और मैने ही इंस्टा फीड को सही किया है। शाहिद ने पूछा, "लेकिन आप अभी मेरे फ़ीड के बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं। आपको क्या लगता है?

    चलो, एक शब्द में, यह कहो । ईमानदार हो।" इसी बीच मीरा ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें शाहिद डायलॉग मारते और फनी एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक एनिमेटेड आवाज में कहा, "उन सभी अपमानों ने मुझे बहुत अंदर तक चोट पहुंचाई। लेकिन मैंने कहा नहीं, अपना टाइम आएगा।

    और आज खुश तो बहुत होगी तुम।" वह यह कहते हुए क्रिकेट का शोर मचाने लगा, "यह एक हेलीकॉप्टर शॉट है।" इस पर मीरा राजपूत ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा है कि, ''कोई इसको ऑस्कर दिला दो।'' इसके बाद उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

    English summary
    Mira Rajput made fun of Shahid Kapoor's acting, said 'somebody give him an Oscar' Fans reacting on this funny video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X