For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वाई श्रेणी की सुरक्षा कंगना रनौत को मिली, क्योंकि वो बीजेपी की पोपट हैं- महाराष्ट्र मंत्री का आरोप !

    |

    केंद्र सरकार द्वारा कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का विरोक्ष महाराष्ट्र सरकार ने किया है। मानसून अधिवेशन के पहले दिन विधानभवन परिषद में मीडिया के सवालों पर राज्य के मदत व पुनर्वसन विभाग मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कंगना को बीजेपी का पोपट कहा है। आपको बता दें कि कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं।

    कंगना रनौत को केंद्र ने दी 'Y' श्रेणी की सुरक्षा, आया बयान- अमित शाह, ने मेरे आत्मसम्मान की लाज रखी

    Kangana को मिली Y category की सुरक्षा, Tweet कर Amit Shah का किया धन्यवाद | FilmiBeat

    उन्होंने लिखा था कि किसी में दम है तो उन्हें रोक कर दिखाए। सोमवार को खबर आयी कि कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी। जिसे लेकर महाराष्ट्र सरकार ने आपत्ति जताई है।

    महाराष्ट्र कांग्रेस नेता और मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा है कि कंगना बीजेपी की भाषा बोलती हैं। वह उनकी पक्षी हैं। वाई श्रेणी की सुरक्षा इसी वजह से मिली है क्योंकि वह उनकी पोपट हैं।

    बीजेपी और कंगना पर लगाया आरोप

    बीजेपी और कंगना पर लगाया आरोप

    मंत्री विजय ने कहा है कि जिनका मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है। उसको अगर देशभक्ति का सर्टिफिकेट भारतीय जनता पार्टी देती है। उसे वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करती है तो इसका मतलब भारतीय जनता पक्ष और केंद्र सरकार महाराष्ट्र के पुलिस पर भरोसा नहीं करने वालों का साथ दे रही है।

    कंगना भाजपा के मुंह से बोलती है

    कंगना भाजपा के मुंह से बोलती है

    उन्होंने आगे कहा कि क्या बीजेपी इस पर जवाब देगी कि उन्हें महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं है? मंत्री ने आगे कहा कि कंगना भाजपा की पोपट हैं। वो उनके मुंह से बोलती है। इस वजह से इस पर ज्यादा बात करने की जरूरत नहीं है।

    कंगना ड्रग्स लेती थी इसकी जांच होनी चाहिए

    कंगना ड्रग्स लेती थी इसकी जांच होनी चाहिए

    वह आगे कहते हैं कि कंंगना अगर महाराष्ट्र में वाई सुरक्षा के साथ घूमती है तो ये महाराष्ट्र और देश के लिए दुर्भाग्य की स्थिति है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि दूसरे दलों की सरकारों के खिलाफ बोलने वालों का मोदी सरकार काफी ख्याल रखती हैं। कंगना ड्रग्स लेती थीं इस मामले की भी जांच होनी चाहिए।

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बयान

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बयान

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से मिलने वाली वाई श्रेणी की सुरक्षा पर ऐतराज जताया है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है।

    अनिल देशमुख ने वाई श्रेणी की सुरक्षा का किया विरोध

    अनिल देशमुख ने वाई श्रेणी की सुरक्षा का किया विरोध

    अनिल देशमुख ने कहा है कि मुंबई और महाराष्ट्र का अपमान करने वाले को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला गंभीर और आश्चर्यजनक है। महाराष्ट्र केवल शिवसेना,एनसीपी और कांग्रेस की नहीं बल्कि बीजेपी और जनता की भी है।

    English summary
    Minister vijay wadettiwar alleges kangana ranaut and BJp link in y level security, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X