For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर माधवन के 12 साल के बेटे ने भारत के लिए थाईलैंड अंतर्राष्ट्रीय तैराकी में जीता ब्रॉंज मेडल

    |

    इन दिनो कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत दे दना दन मेडल पर मेडल ला रहा है और इस बाक को लेकर पूरा देश काफी ज्यादा खुश है। बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन के बेटे ने भी एक ब्रॉंज मेडल अपने नाम किया और देश का मान बढ़ाया।

    इस महीने होगी सांवरिया गर्ल सोनम कपूर की शादी, तारीख याद कर लीजिए

    बता दें कि ये मेडल कॉमनवेल्थ गेम्स में नहीं बल्कि बल्कि थाईलैंड के एज ग्रुप चैंपियनशिप में अपने नाम किया है। बता दें कि ये 1500 मीटर की स्वीमिंग प्रतियोगिता थी जहां पर माधवन के बेटे ने ये कारनाम कर दिखाया।

    बता दें कि आर माधवन का बेटा सिर्फ 12 साल का है और काफी अच्छा तैराक है। इस बात की जानकारी आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को दी थी।

    इस बात को बताते हुए माधवन ने लिखा था कि ये सरिता जो कि माधवन की पत्नी है उनके लिए एक गर्व का समय है और वेदांत ने अपने नाम पहला मेडल किया है। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय तैराकी थाईलैंड में वेदांत ने ये कारनामा करके दिखाया है।

    बता दें कि माधवन के बेटे अभी पढ़ाई कर रहे है और उनको स्पोर्ट्स में दिलचस्पी है। माधवन काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है पर हाल ही में उनकी एक वेज सीजन ब्रीथ रिलीज हुआ था जो कि काफी चर्चा में रहा था।

    English summary
    Here is a big achievement for india is that Actor R. Madhavan's 12-year-old son won a bronze medal for India in the 1500 meter freestyle at the Thailand Age Group Swimming Championship 2018.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X