For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'प्राइवेट पार्ट' की केयर और रिस्पेक्ट कैसे करें मर्द, बता रहे हैं मिलिंद सोमन, फैंस ने किया ट्रोल!

    |

    मिलिंद सोमन अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। मिलिंद को अक्सर दौड़ते - भागते, रनिंग करते हुए देखा जा सकता है। मिलिंद की फिटनेस फ्रीक ऐसी है कि पैपराजी के भी पसीने छूट जाए। मिलिंद सोमन ना सिर्फ हेल्दी रहने के टिप्स देते नजर आते हैं बल्कि अपनी फोटो खिंचवाने के बदले पैपराजी से पुश-अप करवाने की कंडीशन रखने से भी नहीं चूकते।

    'लकड़बग्घा' फिल्म से 8 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे मिलिंद सोमन आजकल एक नई वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, मिलिंद सोमन ने हाल ही में एक नई एड फिल्म की है जिसमें वे मर्दों को अपने अंडकोष (Testicle)की केयर और रिस्पेक्ट करना सिखा रहे हैं।

    हाल ही में मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर इस एक एड फिल्म को प्रमोट करते हुए वीडियो पोस्ट किया हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, आप अपनी बॉल्स (अंडकोष (Testicle)) को वह सम्मान दें जो कि वो डिजर्व करते हैं। ऐसा लिखते हुए उन्होंने प्यूबिक हेयर्स को रिमूव करने के लिए हेयर रिमूवर ट्रिमर ब्रांड को प्रमोट किया।

    इस वीडियो में दिखाया गया है कि मिलिंद सोमन शर्टलेस होकर अपने फैंस को बता रहे हैं कि आप और मैं बिल्कुल एक जैसे नहीं हैं। ये बोलते हुए उन्होंने इमेजनरी तरीके से बताया कि आप अपनी बॉल्स (अंडकोष (Testicle))को कितने रफ, स्किन पर लगने वाले कट, जलन, फायर और पेनफुल तरह से ट्रीट करते हैं, वहीं मैं बेहद स्मूथ तरीके से ट्रीट करता हूं। मेरी तरह आप भी अपनी बॉल्स को रिस्पेक्ट दें। साथ ही वे अपने हेयर रिमूवल ट्रिमर की खासियत बता रहे हैं कि ये ड्राई और वेट हर तरह के हेयर्स पर इस्तेमाल करने में बहुत ही स्मूथ और सेफ है, खासतौर पर प्राइवेट पार्ट के हेयर्स के लिए।

    मिलिंद सोमन के साथ ही Zlade कंपनी के इस ट्रिमर का वीडियो कंपनी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। आपको बता दें, इंस्टाग्राम पर मात्र 3 घंटे में 11,000 से अधिक लाइक्स इस वीडियो को मिल चुके हैं। लेकिन फैंस मिलिंद के इस वीडियो को ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे। फैंस ने कहीं लिखा है कि, ''... रोजाना तो रिस्पेक्ट देते हैं और कितनी चाहिए.... एक ने लिखा कि 'यू लेफ्ट फॉर अवर इमैजिनेशन', वही एक फैन ने लिखा कि 'केवल आप ही इस तरह के एड को परफेक्ट तरीके से कर सकते हैं', कुछ लोगों ने मजाक उड़ाते हुए इमोजी बनाए हैं, कुछ ने 'द रिस्पेक्ट' लिखकर भी खूब इमोजी बनाए हैं। कईयों ने लिखा है कि 'यह गट्स सिर्फ आप में है' तो किसी ने लिखा है 'आप अकेले ऐसे हैं जो इस तरह के एड कर सकते हैं।

    English summary
    Milind Soman teaching men how to respect their private parts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X