For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिलिंद सोमन के सपोर्ट में एक्ट्रेस ने दिखाया नागा बाबा का VIDEO- नग्न पुरुषों को पवित्र मानते हैं?

    |

    एक्टर और मॅाडल मिलिंद सोमन से जुड़ी हुई कंट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। मिलिंद सोमन ने गोवा के बीच पर दौड़ते हुए न्यूड तस्वीरें शेयर की। जिसके बाद उनकी इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल हुआ उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई। हालांकि अभी तक अपनी बीच पर दौड़ती हुई न्यूड तस्वीरों पर मिलिंद सोमन ने अपनी तरफ से कोई सफाई नहीं दी है।

    लेकिन कई सेलेब्स ऐसे हैं जो मिलिंद सोमन का लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। बता दें कि मिलिंद सोमन ने अपने जन्मदिन पर गोवा के बीच पर न्यूड दौड़ते हुए तस्वीरें पोस्ट की थीं। जो कि उनकी पत्नी अंकिता ने खींची थीं।

    फिलहाल इस बार मिलिंद सोमन की इन न्यूड तस्वीरों पर एक्ट्रेस और मॅाडल पूजा बेदी ने उनका समर्थन किया है। पूजा बेदी ने नागा बाबाओं के साथ मिलिंद की इन तस्वीरों की तुलना की है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मिलिंद की तस्वीरों में अश्लीलता नजर नहीं आ रहा है।

    मिलिंद सोमन की तस्वीर में कुछ अश्लील नहीं

    मिलिंद सोमन की तस्वीर में कुछ अश्लील नहीं

    पूजा बेदी ने लिखा है कि मिलिंद सोमन की तस्वीर में कुछ भी अश्लील नहीं है। अधिक कल्पना करने वाले दर्शक के मन में अश्लीलता व्याप्त है। उसका यह अपराध अच्छा लग रहा है।

     नागा बाबाओं को गिरफ्तार

    नागा बाबाओं को गिरफ्तार

    पूजा बेदी ने आगे लिखा कि लोकप्रिय और बेंच मार्क सेटिंग करने वाला। अगर न्यूड होना अपराध है तो सभी नागा बाबाओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

    पूजा ने नागा बाबाओं का वीडियो किया शेयर

    पूजा ने नागा बाबाओं का वीडियो किया शेयर

    पूजा नागा बाबाओं का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है किकृपया मुझे बताएं कि नग्न पुरुषों का यह वीडियो चमकता और उनके जननांग को झकझोरता क्यों नहीं है? क्योंकि इसमें पुरुषों को "पवित्र" माना जाता है? इस वीडियो में वे क्या कर रहे हैं, इसके बारे में कुछ भी पवित्र नहीं है? उन्हें अश्लीलता क्यों नहीं चाहिए?

    अखाड़ा परिषद के अक्ष्यक्ष महेंद्र गिरी का बयान

    अखाड़ा परिषद के अक्ष्यक्ष महेंद्र गिरी का बयान

    वहीं पूजा के नागा बाबाओं का उदाहरण देने पर अखाड़ा परिषद के अक्ष्यक्ष महेंद्र गिरी ने इस पर कहा है कि पूजा बेदी को नागा संन्यास परंपरा की कोई जानकारी नहीं है। फिल्मी कलाकारों की अश्लीलता की तुलना नागा सन्यासियों की परंपरा से नहीं करनी चाहिए।

    अश्लीलता फैलाने का आरोप

    अश्लीलता फैलाने का आरोप

    गौरतलब है कि मिलिंद सोमन के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। इस तस्वीर पर कई लोग ने आपत्ति जताई है।

    मिलिंद सोमन ने लिखा

    मिलिंद सोमन ने लिखा

    मिलिंद सोमन 55वें जन्मदिन पर गोवा के समुद्र तट पर नग्न होकर दौड़ते हुए दिख रहे थे। अभिनेता ने तस्वीर को कैप्शन दिया। लिखा कि "हैप्पी बर्थडे टू मी ... 55 एंड रनिंग"।

    English summary
    Milind soman nude photo controversy actress Pooja bedi support compare with naga babas
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X