For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सत्यमेव जयते 2 को लेकर दिव्या खोसला कुमार ने की है कड़ी मेहनत- मिलाप जावेरी

    By Filmibeat Desk
    |

    जब से फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर आउट हुआ है तबसे प्रशंसक दिव्या खोसला कुमार के साथ जॉन अब्राहम की अनोखी जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है। उनके गाने - मेरी जिंदगी है तू और तेनु लहंगा, शहर में हर जगह गूंज रहे है। दिव्या खोसला कुमार काम के प्रति बेहद प्रतिबद्ध हैं। पिछले साल दीवाली के दौरान, अभिनेत्री ने इन्हीं गानों के रिहर्सल करने और अपने मूव्स पर पूरी तरह से परफेक्ट रहने के लिए लखनऊ में ही रहने का फैसला किया था ,

    जबकि पूरा क्रू त्योहार मनाने के लिए अपने अपने घर लौट आया था। खैर, उनकी इस मेहनत और समर्पण के परिणाम गानों को मिली अपार सराहना के जरिए हम देख ही रहे है। निर्देशक मिलाप मिलन ज़वेरी ने अभिनेत्री की तारीफ करते कहते हैं कि,

    ''दिव्या जो कुछ भी करती है उसमें अपना दिल लगा देती है। वह अपने क़िरदार के प्रति बहुत भावुक और समर्पित हैं और यह बात फिल्म में उनके प्रदर्शन में भी बहुत अच्छी तरह से दिखाई देती है।

    वह फिल्म में विद्या का किरदार निभा रही हैं, जो सुंदरता, शक्ति और पवित्रता का प्रतीक है। उनके जैसे बेहद प्रतिभाशाली और प्रतिबद्ध अभिनेत्री के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा।"

    भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 गुरुवार, 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Milap Javeri says Divya Khosla Kumar did hard work for Satyameva Jayate 2! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X