For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मीका सिंह की मैनेजर ने किया सुसाइड- पुलिस ने तहक़ीक़ात के बाद ये कहा

    By Varsha Verma
    |

    अक्सर मीका सिंह सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर मीका सिंह चर्चा में हैं। दरअसल मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने मुंबई में सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि नींद की गोलियां खा कर सौम्या खान ने आत्महत्या कर ली है। खुद मीका सिंह ने 3 फरवरी को इंस्टाग्राम पर मैनेजर की फोटो शेयर कर की थी। खैर अभी तक सौम्या की मौत की असली वजह सामने नहीं आ पाई है।

    समलैंगिकता पर बनी हैं ये फिल्में- क्या है समाज और हमारी सोच- पढ़िए रिपोर्टसमलैंगिकता पर बनी हैं ये फिल्में- क्या है समाज और हमारी सोच- पढ़िए रिपोर्ट

    दरअसल सौम्या के आत्महत्या की जानकारी पुलिस को कल मिली। जिसके बाद पुलिस ने तहकीकात की। उनके घर से न ही कोई सुसाइड नोट मिला है और न ही पुलिस को छानबीन में कुछ हाथ लगा है। इस वजह से अभी भी सुसाइड की असली वजह सामने नहीं आ पाई है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस का मानना है कि इस मामले में किसी की साजिश की आशंका नहीं नजर आ रही हैं। यही वजह है कि पुलिस ने इस घटना को दुर्घटनावश बताया है।

    सौम्या खान के शव को अंतिम संस्कार के लिए उनके परिवार को सौंप दिया गया है। सौम्या का परिवार पंजाब में रहते हैं। वहीं उनका अंतिम संस्कार हुआ। मीडिया के जरिए सामने आया है कि सौम्या के परिवार में उनके दादा-दादी हैं। उनके माता पिता नहीं हैं।

    मीका सिंह ने क्या कहा

    मीका सिंह ने 2 फरवरी को इंस्टाग्राम पर सौम्या की फोटो शेयर करते हुए लिखा, वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। मुझे बहुत दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि प्रिय सौम्या हमें और दुनिया को अलविदा कह दूसरी दुनिया में चली गई हैं। बहुत ही कम उम्र में वह इस दुनिया को छोड़ चली गईं। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे।

    English summary
    Mika Singh manager found dead attempt sucide singer also share photo on instagram
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X