For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मीका सिंह ने सड़क पर बांसुरी बजाने वाले का किया सम्मान- साथ में शूट किया म्यूजिक वीडियो

    |

    भारत में आपको गलियों और सड़कों पर ऐसी टैलेंट मिल जाएगा कि आप अपने दातों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाएंगे। ये वो लोग हैं जो अपनी प्रतिभा से अपना और परिवार के पेट पालते हैं और उनको कभी कोई ऐसा प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता जिससे वो काफी आगे तक जा सकें। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो कि किसी स्टार के आंखों के सामने आ गए तो वो मौका उन्हे मिल गया और ये काफी कम होता है।

    ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है जोकि बॉलीवुड के दमदार सिंगर मीका सिंह ने साझा किया है। गौरतलब है कि मीका सिंह ने इस वीडियो को एक सड़क पर बांसुरी बजाने वाले कलाकार के लिए बनाया है जो कि तेजी से पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में जो कलाकार आपको नजर आ रहे हैं उनके लिए खुद मीका सिंह ने ये वीडियो बनाया है और कहा है कि वो उनकी बिल्डिंग के बार बांसुरी बजा रहे थे और उन्होने उनकी बांसुरी की आवाज सुन ली थी।

     नौशाद अली

    नौशाद अली

    सिंगर ने ये भी बताया कि इस शख्स का नाम नौशाद अली है। वीडियो में मीका सिंह कहते हैं कि नौशाद अली बहुत शानदार बांसुरी बजाते हैं।

    फिदा हो गए थे

    फिदा हो गए थे

    उन्होने नौशाद को बांसुरी बजाते हुए देख लिया था और उसपर वो फिदा हो गए थे फिर उन्होंने इस कलाकार को अपने घर में बुलाया।

    मीका सिंह

    मीका सिंह

    साथ ही मीका सिंह ने ये फैसला किया कि वो एक म्यूजिक वीडियो नौशाद के साथ शूट करेंगे और इसको सोशल मीडिया पर साधा करेंगे ताकि सबको पता चल सके हैं कि नौशाद कितने शानदार कलाकार हैं।

    इंस्टाग्राम अकाउंट

    इंस्टाग्राम अकाउंट

    मीका सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को साझा किया है और पोस्ट करते ही ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसमें मीका की तारीफ कर रहे हैं।

    मुझे तेरी मोहब्बत का सहारा मिल गया होता

    मुझे तेरी मोहब्बत का सहारा मिल गया होता

    मीका सिंह ने गाने 'मुझे तेरी मोहब्बत का सहारा मिल गया होता' में नौशाद से साथ ताल मिलाया और कैसियो बजाया जबकि नौशाद बांसुरी से इस गाने की धुन निकाल रहे थे।

    दो गाने और धुन

    दो गाने और धुन

    इसके अलावा उन्होने एक दो गाने और धुन के साथ निकाले। मीका सिंह ने इस वीडियो को साझा करते हुए एक शानदार कैप्शन लिखा है और लोगों से इस कलाकार की मदद करन के लिए अपील की है और जमकर तारीफ की है।

    सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के घर पहुंचा कोरोना वायरस- बेटा ध्रुव निकला पॉजिटिव

    English summary
    Mika singh shared an awesome video where he play music with Street artist name is Naushad ali.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X