For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO: पाकिस्तान से लौट वाघा बॉर्डर पर मीका सिंह ने लगाए ‘भारत माता की जय’ के नारे

    |

    बॅालीवुड के सिंगर मीका सिंह कराची शादी को लेकर कंट्रोवर्सी में आने के बाद इस अंदाज में दिखाई दे रहे हैं कि हर कोई हैरान रह गया है। कुछ दिन पहले मीका सिंह कराची अरबपति की शादी में परफॅार्म करने के लिए गए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी आलोचना हुई थी।

    पुलवामा हमला और आर्टिकल 370 पर भारतीय सरकार के फैसले के बाद पाकिस्तान और भारत के बीच की दुश्मनी साफ देखी जा सकती है। ऐसे में मीका का पाकिस्तान जाना दोनों तरफ के लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

    इस पूरे मामले को देखते हुए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मीका को भारत इंडस्ट्री में बैन करने और बायकॅाट करने की बात कही थी। 8 अगस्त को मीका पाकिस्तान शादी में परफॅार्म करने गए थे।

    बॅार्डर पर लगाया नारा

    बॅार्डर पर लगाया नारा

    बता दें कि हाल ही में मीका सिंह पाक से भारत वापस आए हैं। वाघा बॅार्डर पर भारत की सीमा के पार आते ही मीका सिंह ने भारत माता की जय के नारे लगाने लगे। सोशल मीडिया पर उनका का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ उठ रहे विरोध को देखते हुए मीका ने ऐसा किया है।

    मीका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा

    मीका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा

    इस वीडियो को शेयर करते हुए मीका ने लिखा है किभारत माता की जय, आप सभी लोगों का शुक्रिया कि आप सभी ने मेरा इस तरह स्वागत किया। सभी जवानों को सलाम। ये स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट नहीं कर पाते क्योंकि ये हमारी रक्षा करते हैं।

    30 हजार लोगों के बीच

    30 हजार लोगों के बीच

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की तरफ करीब 30 हजार लोगों मौजूूद थे। देशभक्ति के जोश से लबरेज। इस बीच मीका कार्यक्रम शुरू होने से काफी पहले पहुंच गए। दर्शकों के सामने से निकलते हुए वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारा लगाए।

    उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई

    उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई

    सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामल गुप्ता ने एक बयान में कहा है कि कोई भी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी या ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर मीका से काम नहीं कराएगा। कोई भी ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। मीका ने देश की बजाए पैसे को अहमियत दी है।

    पाक ने उठाया सवाल

    पाक ने उठाया सवाल

    गौरतलब है कि पाकिस्तान के नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता सैयद खुर्शीद शाह ने कहा है कि सरकार को पता लगाना चाहिए कि किसने भारतीय गायक और उनकी 14 लोगों की टीम को सुरक्षा क्लीयरेंस का वीजा दिया है। अगर वीजा पहले दिया गया है तो कैंसल होना चाहिए था।

    150,000 अमेरिकी डॉलर

    150,000 अमेरिकी डॉलर

    मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मीका सिंह ने इस अरबपति की शादी में गाना गाने के लिए 150,000 अमेरिकी डॉलर लिए हैं। हालांकि इस पर मीका का अभी कोई बयान नहीं आया है।

    English summary
    Mika Singh bharat mata ki Jai video viral after Karachi Event
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X