For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: यशराज फिल्म्स ने आरोपी क्रिएटिव हेड आशीष पाटिल को नौकरी से निकाला

    |

    मी टू को लेकर चर्चाएं है और इसके एक्शन के रिएक्शन देखने को लगातार मिल रहे है। बता दें कि इसमें और मामला सामने आया है और यशराज फिल्म्स ने अपने क्रिएटिव और बिजनेस हेट आशीष पाटिल को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बता दें कि आशीष पर एक महिला ने सेक्सुअस हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। गौरतलब है कि आशीष इस मामले में काफी परेशान थे और हाल ही में यशराज ने उनको ऑफीसियली नौकरी से निकाल दिया है।

    सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर लूलिया ने लगाई मुहर, बोली वो सिर्फ दोस्त नहीं है बल्कि..सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर लूलिया ने लगाई मुहर, बोली वो सिर्फ दोस्त नहीं है बल्कि..

    बता दें कि उनके ऊपर एक एक्टिविस्ट जपलीन पचरिचा ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे। बता दें कि ये मी टू को लेकर काफी ज्यादा बाते हो रही है और कई लोग इस मामले में साथ आ गए है।

    इसकी शुरुआत अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने की थी और नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद कई लोग इस मामले में सामने आएं है और महिलाएं एक के बाद एक खुलासे लगातार कर रही हैं। इन मामलों के सामने आने के बाद कई प्रोजेक्ट हैं जो कि काफी ज्यादा खतरे में पड़ गए है और कई लोगों ने फिल्में तक छोड़ दी है।

    English summary
    Creative Head Ashish Patil Over Sexual Harassment Allegations has been fired by Yashraj Films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X