For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: साकिब सलीम बोले, वो मेरे पैंट में हाथ डालने की कोशिश कर रहा था फिर...

    |
    Salman Khan's onscreen brother shares his #MeToo story | FilmiBeat

    मी टू की लहर है और इसमें अब महिलाओं के अलावा पुरुषों का नाम भी सामने आ रहा है। बता दें कि हाल ही में अभिनेता साकिब सलीम जो कि सलमान खान की फिल्म रेस 3 में नजर आए थे..उन्होने अपना मी टू मोमेंट शेयर किया है। उनका कहना है कि उनके साथ भी ऐसा हो चुका है जो कि काफी ज्यादा गलत था। उन्होने कहा कि ये उस समय की बात है जब वो इस इंडस्ट्री में आए ही थे और काम की शुरुआत कर रहे थे।

    MeToo: दिया मिर्जा बोली, साजिद खान बहुत ही घटिया इंसान है वो जानती हैंMeToo: दिया मिर्जा बोली, साजिद खान बहुत ही घटिया इंसान है वो जानती हैं

    उन्होने बताया कि उनकी उम्र उस समय करीब 21 साल रही होगी तब एक शख्स ने उनकी पैंट में हाथ में डालने की कोशिश की थी। साकिब ने तुरंत उस इंसान को फटकार लगा दी थी।

    हालांकि शाकिब का कहना है कि वो उस शख्स का नाम नहीं बताएंगे लेकिन वो भी यौन शोषण का शिकार हो चुकें है। बता दें कि साकिब इसके आगे कहते है कि जब उनके साथ ये घटना हुई थी तो वो काफी ज्यादा डर गए थे और परेशान भी हो गए थे।

    हालांकि जल्दी ही इस बात को वो भूल भी गए। उनको आपने सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में देखा था जो कि काफी बेहतर अभिनेता है और काफी अच्छा अभिनय उनके द्वारा देखने को मिला था। बता दें कि मी टू मोमेंट इस समय काफी ज्यादा तेज चल रहा है और एक के बाद एक केस सामने आते चले जा रहें है।

    English summary
    Race 3 actor Saqib Saleem reveals his MeToo moment. he said that he was 21 years old when he face sexual harassment.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X