For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo- पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा- 'मेरे साथ भी हुआ है यौन शोषण'

    |

    एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी ज्यादा न्यूज में छाई रहती हैं और एक बार फिर से उन्होने कुछ खुलासा किया है जिसके बाद वो चर्चा में हैं। दरअसल उन्होने चल रहे अभियान मीटू को लेकर पहली बात की है और एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होने भी इसका सामना किया है। दरअसल इस बयान के समय वो भारत में नहीं बल्कि न्यूयॉर्क में मौजूद थीं। प्रियंका 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में थीं और उन्होने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि उनके साथ भी यौन शोषण हुआ है लेकिन पहले किसी की सुनी नहीं जाती थी।

    Saaho- लीक हो गई दमदार तस्वीर- प्रभास और श्रद्धा कपूर एक दूसरे में डूबे नजर आएSaaho- लीक हो गई दमदार तस्वीर- प्रभास और श्रद्धा कपूर एक दूसरे में डूबे नजर आए

    अब सभी महिलाएं एक दूसरे के साथ खड़ी हैं। मै समझती हूं कि यहां बैठी लगभग सभी महिलाओं के इस तरह से किसी ना घटना का सामने जरूर करना पड़ा होगा।

    गौरतलब है कि मीटू मोमेंट के बाद बॉलीवुड में कई लोगों के पर्देफास हुए हैं और कई बड़ी हस्तियां सामने आईँ थीं। प्रियंका से इस बात पर सवाल किया गया था कि क्या आपने भी इसका सामना किया है तो उन्होने बताया कि हां मैं भी यौन शोषण का शिकार हुई थी।

    प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपना एक अलग मकाम बनाया है। इस समय वो स्काई इज पिंक को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं।

    सनी लियोन

    सनी लियोन

    सनी लियोन ने कहा था कि जब वह अपना पहला म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं तब ही एक शख्स वहां आया और परेशान करना शुरू करने लगा।

    तनुश्री दत्ता

    तनुश्री दत्ता

    तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर शूटिंद के दौरान छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए थे।

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे

    एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने यौन शोषण पर कहा था कि जब साउथ के एक सुपरस्टार ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था तब उन्होंने उस सुपरस्टार को थप्पड़ मारा था।

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर

    स्वरा ने बताया था कि एक बार वो 56 दिन के लिए किसी रिमोट लोकेशन पर शूट करने गईं थी। उस दौरान यह की घटना हुई थी।

    ऋचा चड्ढा

    ऋचा चड्ढा

    खुलकर बात करने वाली ऋचा चड्ढा ने कास्टिंग काउच के बारे में बात की थी। इस दौरान ऋचा से कास्टिंग काउच फेस करने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि उन्होंने कई बार इसे फेस किया।

    English summary
    Bollywood actress Priyanka chopra first time speaks on MeToo and sexual harassment. she said that i also faced this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X