For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: आलोक नाथ पर दर्ज हुआ रेप केस, विंटा नंदा के आरोपों के बाद पुलिस का एक्शन

    |

    मी टू मामले में अभिनेता आलोक नाथ की मुसीबत में पड़ गए हैं और लेखिका विंटा नंदा से रेप के मामले में मुंबई पुलिस ने धारा 376 के तहत बलात्कार का केस दर्ज कर लिया है और इसमें कोई दो राय नहीं है कि आलोक नाथ अब काफी बड़ी मुसीबत है। गौरतलब है कि विंटा नंदा वे उनपर रेप के गंभीर आरोप लगाए थे और उन्होने कहा था कि उनकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए अभिनेता ने उनके साथ घिनौना कृत्य किया था।

    SIT की नोटिस के बाद पूंछताछ के लिए चंढीगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार, होगी जांच, ये है मामलाSIT की नोटिस के बाद पूंछताछ के लिए चंढीगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार, होगी जांच, ये है मामला

    इसके बाद ये मामला सबके सामने आया था और एक के बाद एक कई महिलाओं ने आलोक नाथ पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। आलोक नाथ पर आरोप है कि उन्होने 1990 के दशक के मशहूर शो 'तारा' के दौरान लेखिका के साथ ऐसा काम किया था।

    विंटा नंदा ने ये भी बताया था कि अपने करियर की वजह से उन्होने उस वक्त कोई कदम नहीं उठाया था और वो चुप रहीं थीं। इसके बाद बॉलीवुड में मीटू की एक आंधी आई जिसकी शुरुआत तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए किया था।

    विंटा नंदा ने बताया कि इस घड़ी के लिए उन्होने कई सालों तर इंतजार किया है। गौरतलब है कि विंटा नंदा के आरोपों के बाद आलोक नाथ ने उनपर मानहानि का केस भी किया था। टीवी और फिल्मों में संस्कारी बापू वाले छवि के आलोक नाथ अब अपने आपको कैसे डिफेंड करते है ये देखने वाली बात है।

    English summary
    Alok nath have trouble now because Mumbai police filled rape case after Vinta nanda rape allegation.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X