For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: दिखने लगा असर, मुंबई फिल्म फेस्टिवल से बाहर हुई रजत कपूर की फिल्म

    |

    लगातार सुर्खियों में चल रहें है #metoo कैंपेन का असर अब दिखने लगा है। हाल ही में MAMI ने मुंबई फिल्म फेस्टिवल से दो फिल्मों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसमे से रजत कपूर की फिल्म कड़क और AIB's की चिंटू का बर्थडे शामिल है। इस कैंपेन में अभिनेता और निर्देशक रजत कपूर पर इल्जाम लगे थे और उन्होने अपनी गलती मानते हुए सबके सामने माफी भी मांगी। बता दें कि इस बार का ये फिल्म फेस्टिवल रिलायंस के द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

    तनुश्री दत्ता अब नाना पाटेकर के खिलाफ जाएंगी महाराष्ट्र महिला आयोग, बढ़ सकती है मुसीबततनुश्री दत्ता अब नाना पाटेकर के खिलाफ जाएंगी महाराष्ट्र महिला आयोग, बढ़ सकती है मुसीबत

    इन फिल्मों को ना दिखाने कि जानकारी सोशल मीडिया पर स्मृति किरण ने दी और लिखा है कि हम इस अभियान को पूरी तरह से सपोर्ट करतें है। इसलिए हम रजत कपूर की फिल्म कड़क और AIB's की चिंटू का बर्थडे फिल्मों को इस फेस्टिवल में नहीं दिखाएंगे।

    बता दें कि काफी समय से इस कैंपेन को लेकर चर्चाएं चल रहीं है और एक के बाद एक लोग सामने आ रहें है। इसकी शुरुआत तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर इल्जाम लगाया था और इसके बाद तो मानो एक एक करके कई लोग इसमें नजर आ रहें है।

    फिलहाल इसके बाद कई मामलें सामने आए है कि आरोपियों को कई तरह के प्रोजेक्ट नहीं मिल पाए हैं और जो प्रोजेक्ट चल रहे थे उनसे उनको निकाला जा रहा है।

    English summary
    Rajat kapoor's film dropped from the MAMI. it is the effect of MeToo campaign, let me tell you that a journalist makes allegation to the director.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X