For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo का असर- दलीप ताहिल ने रेप सीन शूट करने से पहले अभिनेत्री से कर दी ये मांग

    |

    बॉलीवुड में अगर इस समय सबसे बड़ा डर सेलेब्स के लिए बना हुआ है तो वो है मीटू का डर...बता दें कि इस समय एक के बाद एक नए लोगों को सामने आने के बाद कई लोग तो इतना घबरा गए हैं कि अब फूंक फूंक कर कदम रख रहे है। वेटरन एक्टर दलीप ताहिल ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जो कि आपको बता देगा कि लोग कितने डरे हुए है। दरअसल दलीप ताहिल को एक वेब सीरीज के लिए अभिनेत्री के साथ एक रेप सीन शूट करना था...

    खुलासा: सलमान और ऐश्वर्या की इस फिल्म के दीवाने है अभिषेक बच्चन, बताई फेवरिट फिल्मखुलासा: सलमान और ऐश्वर्या की इस फिल्म के दीवाने है अभिषेक बच्चन, बताई फेवरिट फिल्म

    जब ये मामला उनके सामने पहुंचा तो उन्होने सीधे इस बात की मांग रख दी कि उनको अभिनेत्री से इस बात को लिखित में देना होगा कि वो बिना किसी दबाव और अपनी सहमति से इस सीन के लिए इजाजत दे रहीं है।

    इसके बाद उनका मन इतने से भी नहीं माना तो उन्होने कहा कि उनको ये पूरा बयान रिकॉर्ड करके देना पडेगा। बता दें कि दलीप ताहिल इस समय वेब सीरीज हॉस्टेज की शूटिंग कर रहें है।

    इस बात से साफ जाहिर होता है कि मीटू ने आकर एक बहुत बड़ा इफेक्ट डाला है और घटनाएं निश्चित रुप से सामने आकर लोगों को चौंका रही है। इसकी शुरुआत तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाते हुए की थी और इसके बाद इसका सैलाब सा आ गया है।

    Read more about: me too मी टू
    English summary
    Here is the effect of MeToo scene in Bollywood actors. Daip tahil makes actress record consent for a rape scene.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X