For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo पर बन रही फिल्म में जज की भूमिका निभाएंगे आलोक नाथ- खबर ने मचाया हंगामा

    |

    वेटरन एक्टर आलोक नाथ पर हाल ही में सेक्सुअस हैरेसमेंट और रेप के गंभीर आरोप लेखिन विंटा नंदा के द्वारा के लगाए गए थे जिसके बाद वो काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए रहे। इसके बाद कई और महिलाओं ने मीटू मोमेंट के तहत आलोक नाथ पर आरोप लगाए थे जिसके बाद उनके ऊपर बड़ी कार्यवाही हुई थी। बात दें कि सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन ने आलोक नाथ पर किसी भी तरीके की फिल्म या सीरियल में काम करने पर बैन लगा दिया था।

    सोनचिड़िया- रिलीज होते ही विवादों में फंसी सुशांत की फिल्म- डाकू मलखान सिंह ने किया केससोनचिड़िया- रिलीज होते ही विवादों में फंसी सुशांत की फिल्म- डाकू मलखान सिंह ने किया केस

    अब खबर आ रही है कि आलोक नाथ एक फिल्म जज की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं और बड़ी बात ते ये है कि फिल्म मीटू पर ही बनी है। जी हां इस फिल्म का नाम #मै भी होगा और इसमें इस तरह केस में आलोक नाथ फैसला सुनाते हुए नजर आने वाले हैं।

    इस खबर के सामने आने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो गए हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। ये फिल्म पूरी तरह से फिल्म सेक्शुअल हैरसमेंट पर आधारित है। हालांकि जब इस बारे में आलोक नाथ से पूछा गया तो उनका जवाब कुछ ऐसा था..

    'मैं अभी कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं कुछ समय पहले ही ये फिल्म कर चुका हैं। 'क्या इसमें कोई समस्या है? लगता है आपको इस बात का दुख है कि मैं किसी फिल्म में काम कर रहा हूं। इस फिल्म को नासिर खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

    English summary
    Alok nath going to play as a Judge in MeToo moment based film. Nasir khan will direct this film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X