For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नव्या नवेली नंदा से लिंकअप पर बोले मीजान जाफरी- जलसा जाने में अजीब लगता है, पेरेंट्स मुझे घूरते हैं

    |

    बॅालीवुड के नए एक्टर मीजान जाफरी ने हाल ही में अपने करियर की शुरुआत की है। बतौर एक्टर उनकी तारीफ हुई ह। लेकिन करियर के पहले पायदान पर उनके अफेयर की चर्चा नव्या नवेली नंदा से होने लगी है। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ मीजान अपनी खास दोस्ती और फोटोज के कारण खबरों में छा चुके हैं।

    पहली दफा ऐसा हुआ है कि मिजान ने नव्या नवेली नंदा से अपने लिंकअप की खबरों पर खुलकर बात की है। जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी ने बताया कि इस तरह की खबरें सामने आने के बाद उनके लिए खुद को घर में जाना मुश्किल हो गया था।

    मीजार जाफरी ने पहली बार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ लिंकअप की खबरों पर खुलकर बात की है। मीजान ने साफ तौर पर कहा है कि इस तरह की खबरों से वह दुखी हुए हैं। बता दें कि मीडिया में दोनों की नजदीकियों की खबरें छाई हुई थीं। इस पर मीजान ने ऐसा जवाब दिया है जो कि चर्चा में आ गया है।

    मेरे लिए बच्चन फैमिली में घूसना अजीब

    मेरे लिए बच्चन फैमिली में घूसना अजीब

    टाइम्सऑफ इंडिया से बातचीत में मीजान मेरे लिए बच्चन फैमिली के घर में घुसना अजीब था। फिर मेरे लिए अपने माता-पिता का सामना करना कठिन था। वे मुझे घूरते थे क्योंकि हम दोनों परिवार एक दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं।

    अब खास मौकों पर जलसा जाता हूं

    अब खास मौकों पर जलसा जाता हूं

    मीजान ने आगे कहा कि समय अब बदल गया है। अब केवल खास मौकों पर जलसा जाना होता है। आखिरी बार मैं दिवाली पार्टी में गया था। उस वक्त वहां पूरी इंडस्ट्री थी।

    अपने घर में घुसने में भी अजीब लगता है

    अपने घर में घुसने में भी अजीब लगता है

    वह आगे कहते हैं कि जलसा एक स्मारक है। अगर आप वहां जाते हैं तो कैमरे से नहीं बच सकते हैं। मीजान ने कहा है किमेरे पिता जावेद जाफरी भी हैरत में हैं कि ये क्या हो रहा है? कभी-कभी मुझे अपने घर में घुसने में अजीब लगता है।

    मेरे माता-पिता पूछते हैं कि ये क्या हो रहा है?

    मेरे माता-पिता पूछते हैं कि ये क्या हो रहा है?

    वह आगे कहते हैं कि मेरे माता-पिता मुझे अजीब नजरों से देख रहे होते हैं। पूछते हैं कि ये क्या हो रहा है? मेरा जवाब होता है कि मुझे खुद नहीं पता।

    बहन के कारण नव्या से दोस्ती

    बहन के कारण नव्या से दोस्ती

    मीजान ने नव्या से अपनी दोस्ती पर बोला कि मेरी बहन और नव्या बेस्ट फ्रेंड हैं। वह दोनों न्यूयॅार्क में साथ में पढ़ते थे। हम दोनों का परिवार फिल्म में है तो हम एक दूसरे को जानते हैं।

    मीजान जाफरी जल्द ही हंगामा 2 में

    मीजान जाफरी जल्द ही हंगामा 2 में

    आपको बता दें कि मीजान जाफरी जल्द ही हंगामा 2 में नजर आयेंगे। इसमें उनके साथ शिल्पा शेट्टी, परेश रावल लीड रोल में नजर आयेंगे। वहीं नव्या का फोकस फिल्मों में नहीं है।

    English summary
    Meezaan jaffrey talk about linkup reports with amitabh bachchan granddaughter navya naveli ,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X