For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हाउसफुल 4' से जुड़े तीन और एक्टर्स, अक्षय कुमार के साथ कॉमेडी धमाका!

    |

    साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर तले हाउसफुल 4 को बड़े से बड़ा स्तर का बनाना चाहते हैं और इसके लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे। फिल्म के मुख्य कास्ट अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और कृति सैनन के बाद.. अब बतौर सर्पोटिंग कास्ट बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और चंकी पांडे भी फाइनल हो चुके हैं। जबकि अभी दो एक्ट्रेस और कुछ और सर्पोटिंग कास्ट का फाइनल होना बाकी है।

    सनी देओल, सलमान और धमाकेदार रीमेक, सुपरस्टार की एंट्री ऐसी होगी!

    कोई शक नहीं कि हाउसफुल 4 काफी धमाकेदार होने वाली है। फिल्म 2019 की दिवाली पर रिलीज होगी। हाल ही में निर्माता- निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया है हाउसफुल 4 का बजट लगभग 180 से 200 करोड़ तक का रखा गया है। यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म होगी।

    साजिद खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कियरा आडवाणी और दिशा पटानी के जुड़ने की भी अफवाहें हैं.. जो रितेश और बॉबी दे साथ नजर आएंगी। फिल्म की तीनों एक्ट्रेस फ्रैंचाइजी में नई होंगी। बता दें, पहले खबर थी की हाउसफुल फ्रैंचाइजी की सभी फिल्मों की हीरोइन चौथी पार्ट में दिखेंगी.. लेकिन साजिद नाडियाडवाला ने इससे इंकार कर दिया।

    3डी में होगी रिलीज

    3डी में होगी रिलीज

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म बॉलीवुड की पहली कॉमेडी फिल्म होगी.. जो 3डी पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के सिर्फ VFX के लिए निर्माता ने 75 करोड़ का बजट रखा है।

    पुनर्ज्नम पर फिल्म

    पुनर्ज्नम पर फिल्म

    साजिद नाडियाडवाला ने कहा, पुनर्ज्नम पर बॉलीवुड में काफी गंभीर फिल्में बन चुकी हैं, लिहाजा, मैंने सोचा कि इस पर क्यों ना कॉमेडी बनाई जाए। हाउसफुल 4 पुनर्ज्नम की कहानी है।

    बाहुबली स्तर की हाउसफुल 4

    बाहुबली स्तर की हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4 दो समय की कहानी है.. एक वर्तमान.. और एक भूतकाल, जिसे बाहुबली युग जैसा दिखाया जाएगा। साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि यह हमारे प्रोडक्शन की सबसे मंहगी फिल्म होगी। सभी के कॉस्ट्यूम बिल्कुल बाहुबली स्टाइल में होंगे।

    बॉबी देओल की एंट्री

    बॉबी देओल की एंट्री

    बॉबी देओल ने हाउसफुल 4 का हिस्सा बनने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा, यह बड़ी फ्रैंचाइजी है इसीलिए मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं। अक्षय कुमार के साथ मेरी अच्छी दोस्ती रही है.. लिहाजा, उनके साथ एक बार फिर काम करना मजेदार होगा।

    हाउसफुल 4 पर साजिद खान ने कहा-

    हाउसफुल 4 पर साजिद खान ने कहा-

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी पर बात करते हुए साजिद खान ने कहा, हाउसफुल 3 को दर्शकों से उतना प्यार नहीं मिला, जितना पहली दो फिल्मों को मिला था। अब हाउसफुल 4 चाहे कभी भी आए, उसका निर्देशन मैं ही करने वाला हूं।

    सबसे मंहगी फिल्म

    सबसे मंहगी फिल्म

    रिपोर्ट्स की मानें तो बजट के हिसाब से यह हाउसफुल सीरिज की सबसे मंहगी फिल्म होगी। साथ ही यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म भी होगी।

    अभिषेक बच्चन भी शामिल

    अभिषेक बच्चन भी शामिल

    अभिषेक बच्चन भी फिल्म में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों की मानें तो हाउसफुल 4 में अभिषेक के लिए रोल नहीं था। लेकिन फिल्म के निर्देशक साजिद खान और अक्षय कुमार की मांग पर जूनियर बच्चन को फिल्म में वापस लाया जा रहा है।

    English summary
    After Akshay Kumar, Riteish Deshmukh, Bobby Deol and Kriti Sanon, meet the new members of Housefull 4 family— Johnny Lever, Boman Irani and Chunkey Pandey.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X