For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बंटी और बबली 2 से डेब्यू कर रही हैं हॉट बाला शरवरी, जानिए उनके किरदार की डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली 2 में जब से यश राज फिल्म्स ने न्यूकमर शरवरी को नई बबली बनाए जाने की घोषणा की है, तब से ही वह लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गई है। फिल्म में उसका पहला लुक ही प्रदर्शित कर रहा है कि इस फिल्म में शरवरी को सर्वश्रेष्ठ-ग्लैम अवतार में प्रस्तुत किया गया है। इसमें वो नई बबली के रूप में सिद्धांत चतुर्वेदी के विपरीत काम कर रही हैं।

    शरवरी में बबली के सभी गुण हैं- वह अत्यधिक बुद्धिमान, उत्साहित, बड़ी चुनौतियों के लिए हमेशा तैयार है, और सबसे महत्वपूर्ण है कि वह अत्यधिक प्रतिभाशाली कॉन-वूमैन है। हालांकि वह पुराने जमाने की बबली से काफी अलग है। बबली टेक प्रेमी है, वह डिजिटल बूम के साथ पली बढ़ी है।

    इसलिए वह इसमें कुशल है और जटिल ठगी करने में भी समर्थ है। इसके अलावा, उसके लुक्स किसी की भी जान ले सकते हैं। इसलिए आपको एक हॉट एवं हिप बबली देखने को मिलेगी, जो इस पूर्णतया रिबूटेड फ्रेंचाईज़ी को मसालेदार और दिलचस्प बना देगी।

    इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ओरिज़नल बंटी और बबली के रूप में दिखाई देंगे। इसमें दो पीढ़ियों के बीच की टक्कर दिखाई गई है। पुराने बंटी और बबली नए बंटी बबली का सामना करेंगे, जिससे यह दिलचस्प एंटरटेनर और भी ज्यादा मजेदार हो जाएगी।

    शरवरी ने कहा, ''मेरे लिए सम्मान की बात है कि वाईआरएफ को इस फिल्म के लिए मुझमें नई बबली दिखाई दी। पहली फिल्म में रानी मैडम के बेहतरीन काम ने बबली को भारतीय सिनेमा के इतिहास का यादगार किरदार बना दिया। मैं उनकी बड़ी फैन हूँ और मुझे उम्मीद है कि मैंने भी इस किरदार को बखूबी निभाया है। मेरा किरदार आज के समय में स्थित है, इसलिए मैंने अपने तरीके से यह भूमिका करने की कोशिश की।

    मुझे उम्मीद है कि रानी मैडम एवं दर्शक मेरे इस प्रयास को पसंद करेंगे। बड़ी स्क्रीन पर यह मेरी शुरुआत है और मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है। अपने प्रदर्शन को मिलने वाली सभी प्रतिक्रियाओं का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ और उसके लिए बहुत उत्सुक हूँ।''

    T-20: पाकिस्तान ने भारत को हराया, फैंस का अक्षय कुमार पर फूटा गुस्सा- ये है वजहT-20: पाकिस्तान ने भारत को हराया, फैंस का अक्षय कुमार पर फूटा गुस्सा- ये है वजह

    बंटी और बबली 2 एक बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर है, जो पूरी दुनिया में 19 नवंबर, 2021 को रिलीज़ होगी। बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है,जिन्होंने वाईआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स सुलतान और टाईगर जिंदा है में असिस्टैंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था।

    English summary
    Meet bunty aur babli 2 Sharvari role: glamorous photos in golden swimsuit
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X