For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'प्रियंका चोपड़ा के कारण मुझे इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिला है'- मीरा चोपड़ा

    |

    अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भला कौन नहीं जानता है और इस समय वो ना सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में काफी मशहूर हैं। प्रियंका चोपड़़ा को ग्लोबल स्टार कहा जाता है। लेकिन इस समय दो बयान उनकी कजिन मीरा चोपड़ा ने दिया है वो आपको काफी ज्यादा चौंका सकता है। दरअसल मीरा चोपड़ा भी अभिनेत्री हैं और उन्होने साउथ की फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था।

    रणदीप हुड्डा ने शुरु की राधे की प्रमोशन, ये वीडियो क्लिप साझा करते हुए किया धमाका!रणदीप हुड्डा ने शुरु की राधे की प्रमोशन, ये वीडियो क्लिप साझा करते हुए किया धमाका!

    प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक इंटरव्यू में उन्होने कहा है कि उनकी वजह से इंडस्ट्री में उनको कोई काम नहीं मिला है। मीरा चोपड़ा ने कहा कि बस यही फायदा उनको मिला है कि वो एक सिनेमाई फैमिली से आई हैं।

    उनकी दूसरी कजिन परिणीति चोपड़ा और मन्नारा हैं। परिणीति चोपड़ा लगातार बॉलीवुड में काम कर रहीं हैं और उनकी किसी ना किसी तरह की फिल्म हर साल बड़े पर्दे पर रिलीज होती है।

    मीरा ने कहा

    मीरा ने कहा

    मीरा ने जूम से बात करते हुए कहा कि.. 'जब मैं फिल्मों में आई थी तो ये बात चली थी कि प्रियंका चोपड़ा की बहन भी फिल्मों में आई है, लेकिन मेरी तुलना किसी तरह से नहीं हुई।

    काम नहीं मिला

    काम नहीं मिला

    मुझे प्रियंका के कारण किसी तरह का कोई भी काम नहीं मिला। मुझे कुछ प्रोड्यूसर भी मिले तो उन्होने मुझे इसलिए कास्ट नहीं किया क्योंकि मैं उनकी बहन थी।

    फायदेमंद नहीं रहा

    फायदेमंद नहीं रहा

    मेरा उनसे रिश्ता होना मेरे लिए किसी तरह फायदेमंद नहीं रहा, सिवाय इसके की लोग मुझे सीरियली लेते हैं कि मैं उनकी बहन हूं।'

    मीरा चोपड़ा

    मीरा चोपड़ा

    उनका ये बयान काफी तेजी से चर्चा में चल रहा है और फैंस इसको काफी पसंद कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये कि मीरा चोपड़ा ने पूरी तरह से ईमानदारी से जवाब दिया है।

    इंटरनेशनल प्रोजेक्ट

    इंटरनेशनल प्रोजेक्ट

    प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो इस समय वो कई धमाकेदार फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहीं हैं जिनमें कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट भी हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Meera Chopra says I never get any work because of Priyanka Chopra! Read this statement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X