For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    10 दिन में 2 कजिन की कोरोना से मौत पर भड़कीं मीरा चोपड़ा- देश कूड़ेदान में है, बेड भी नहीं मिला

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रभाव आम से लेकर खास लोगों के जीवन पर भी पड़ रहा है। स्टार्स भी इसका शिकार हो रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो कि कोरोना वायरस के कारण अपने करीबी को खो चुके हैं। हाल ही में इस फेहरिस्त में नाम शामिल हुआ है बॅालीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा का।

    Meera Chopra के दो Cousin की कोरोना से हुई मौत जिस पर भड़की Meera | FilmiBeat

    मीरा चोपड़ा की पहचान प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन होने से भी है। प्रियंका चोपड़ा जहां कोरोवा वायस में भारत की लड़ाई को लेकर विश्व स्तर पर लोगों से मदद मांग रही हैं। वहीं मीरा चोपड़ा ने ये जानकारी दी है कि वह अपने परिवार के दो सदस्य को कोरोना के कारण खो चुकी हैं।

    मीरा ने सरकार के प्रति कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि ये सब अस्पताल में सही सुविधा ना होने के कारण हुआ है। एक वेबसाइट की खबर अनुसार मीरा चोपड़ा ने स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल उठाकर नाराजगी जाहिर की है। मीरा ने बोला है कि हर एक जिंदगी खत्म होती दिख रही है।

    एक सप्ताह में परिवार में दो लोगों का निधन

    एक सप्ताह में परिवार में दो लोगों का निधन

    बता दें कि 10 दिनों के भीतर मीरा चोपड़ा ने अपने परिवार के दो लोगों को खो दिया है। मीरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा है कि एक और कजिन बहन का निधन कोविड के कारण हो गया। पिछले 1 सप्ताह में मेरे परिवार में 2 कोविड निधन। सच कहूं तो मैंने इतना असहाय कभी महसूस नहीं किया।

    आईसीयू में बेड नहीं मिला

    आईसीयू में बेड नहीं मिला

    मीडिया रिपोर्ट्स में मीरा चोपड़ा ने बोला है कि मैंने कोविड-19 के कारण अपने 2 करीबी कजिन को नहीं खोए बल्कि खराब स्वास्थ्य सेवाएं इसके लिए जिम्मेदार हैं। मेरे पहले कजिन को 2 दिन आईसीयू में बेड नहीं मिला। दूसरे काऑक्सीजन लेवल अचानक कम हो गया। दोनों की उम्र 40 के करीब थी। मैं इस घटना के बाद से डरी हुई हूं।

    हम उन्हें बचा नहीं पाएं ये दुखद है

    हम उन्हें बचा नहीं पाएं ये दुखद है

    मीरा ने आगे कहा है कि ये काफी दुखद है कि हम उन्हें बचाने के लिए कुछ नहीं कर पाएं। जिंदगी बस खत्म होती दिख रही है। अपनी क्षमता से हर कोशिश करने के बाद भी उन्हें खो देते हैं।

    ऑक्सीजन, इंजेक्शन, दवाइयों और बेड्स की व्यवस्था नहीं

    ऑक्सीजन, इंजेक्शन, दवाइयों और बेड्स की व्यवस्था नहीं

    वह सवाल उठाते हुए कहती हैं कि काफी गुस्सा आ रहा है। महसूस हो रहा है कि हमारा देश कूड़ेदान में चला गया है। हम अस्पताल मेंऑक्सीजन, इंजेक्शन, दवाइयों और बेड्स की व्यवस्था नहीं कर पाए।

    जिंदगियां बचाने में नाकामयाब

    जिंदगियां बचाने में नाकामयाब

    उन्होंने आगे अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि सरकार हमारे लिए यह सब करती है लेकिन वह जिंदगियां बचाने में नाकामयाब रही हैं। पहली लहर समय स्वास्थय सुविधाओं में सुधार किया जासकता था। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

    English summary
    Meera chopra angry on government after she lost her close family member due to corona virus,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X