For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Me Too अनु मलिक ने सोफे पर लेटकर ऐसा किया, मुझे वहां से भागना पड़ा, गंभीर आरोप

    |
    Neha Bhasin's SHOCKING revelation against Anu Malik after Sona Mohapatra | FilmiBeat

    टीवी शो इंडियन आइडल में अनु मलिक की वापसी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर हंगामा मच गया है। ये सवाल उठ रहा है कि पिछले साल मी टू के आरोप में घिरे हुए म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक को फिर से शो पर वापसी किस बुनियाद पर की गई।

    इसे लेकर सिंगर सोना महापात्रा ने अपने सोशल मीडिया पर बैक टू बैक कई ट्वीट किए।सोनी चैनल के नाम से ओपन लेटर भी लिखा। लेकिन अब सोना महापात्रा का सपोर्ट करने के लिए सिंगर नेहा भसीन सामने आयी हैं।

    जहां पर उन्होंने अनु मलिक से जुड़ा एक बेहद पुराना किस्सा शेयर किया है। जो कि अनु मलिक पर एक और मी टू का आरोप लगाता है।

    अनु मलिक के खिलाफ बोलने पर मुझे

    अनु मलिक के खिलाफ बोलने पर मुझे

    ये सिलसिला शुरू हुआ है सोना महापात्रा के ट्टीट से। जहां पर उन्होंने लिखा है कि भारत में फिर से निर्भया त्रासदी होने पर ही जोर लगेगा? मुझे अनु मलिक के खिलाफ बोलने पर जज की कुर्सी छोड़ना पड़ा। मुझे कहा गया कि मैंने अनु मलिक को पब्लिसिटी दी है। इससे हमारेप्रतिद्विंदी शो की टीआरपी बढ़ गई है। एक साल बाद फिर वो उसी सीट पर बैठ गया।

    21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकत

    21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकत

    सोना के ट्वीट का जवाब देते हुए सिंगर नेहा भसीन ने लिखा है कि मैं आपसे सहमत हूं। हम एक बेहद सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं। अनु मलिक एक प्रीडेटर हैं। मैं भी 21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकत देखकर वहां से भाग गई थी।

    मैं वहां से भाग गई

    मैं वहां से भाग गई

    वह आगे कहती हैं कि अनु मलिक मेरे सामने सोफे पर लेटकर मेरी आंखों की बात कर रहे थे। मैं तो वहां पर सिर्फ अपनी सीडी देकर उनसे एक गाने की उम्मीद लगाकर गई थी। मैंने ये झूठ बोला कि मेरी मां नीचे इंतजार कर रही है। मैं वहां से भाग ई।

    कई बार मुझे फोन किया लेकिन

    कई बार मुझे फोन किया लेकिन

    अनु मलिक ने मुझे बाद में कई बार फोन भी किया। लेकिन मैंने प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया। वो मुझसे बड़े हैं। और उन्हें मुझसे जिस तरह का व्यवहार करना चाहिए था। वैसा बर्ताव उन्होंने नहीं किया।

    कोर्ट तक पहुंचा मामला

    कोर्ट तक पहुंचा मामला

    नेहा आगे कहती हैं कि अनु मलिक एक बदसूरत विकृत मानसिकता वाला व्यक्ति है। आपको बता दें कि अनु मलिक पर इससे पहले सोना महापात्रा ने भी आरोप लगाया है। इसके साथ साल 1996 में सिंगर अलीशा चिनॅाय ने अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप दर्ज करता हुए कोर्ट तक गई थी।

    English summary
    Me too Singer neha bhasin called Anu malik is a sexual predator, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X