For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नरगिस फाखरी बनी कृष 2 का सहारा!

    |

    जैकलीन फर्नांडिस के कृष 2 को टाटा कह देने के बाद से ही राकेश रौशन परेशान हो गये थे क्योंकि उनके फिल्म की लीड फिमेल विलेन ही गायब हो गयी थी। लेकिन अब उनकी यह परेशानी दूर कर रही हैं रॉकस्टार की नरगिस फखरी। जी हां नरगिस ने इस फिल्म के लिए हां कह दिया है।

    इस फिल्म के लिए सबसे पहले चित्रांगदा को फाइनल किया गया था लेकिन उन्हें अपना रोल पसंद नहीं आया, इसके बाद इसी रोल के लिए जैक को फाइनल कर दिया लेकिन उन्होंने ऐनवक्त पर साथ छोड़ दिया। उन्हें इस फिल्म से कई परेशानी थी एक तो वह बिकनी नहीं पहनना चाहती थी साथ ही उन्हें रितिक रौशन के साथ लिप लॉक भी नहीं देना था।

    यह तो रहा सिर्फ एक बहाना अंदर की बात यह है कि वह अपने रूठे ब्वॉयफ्रेंड को मानाना मनाना था वो नहीं चाह रहे थे कि जैक कृष 2 में काम करें। उन्होंने अपनी प्रॉबलेम तो सॉल्व कर ली लेकिन राकेश रौशन को अधर में छोड़ दिया. लेकिन अब राकेश को कृष के लिए नरगिस का सहार मिल गया है।

    खैर राकेश को अपनी इस फिल्म से काफी सबक मिल चुका है पहले चित्रांगदा का जाना फिर जैक की मन मानी, अब कहिं नरगिस भी उन्हें ना छोड़ दे इसलिए पहले ही बिपाशा बसु को भी इसी लिस्ट में एड कर लिया गया है।

    English summary
    After Jacqueline Fernandez May be Nargis Fakhri will act as female villain in Krrish 2 with Hrithik Roshan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X