For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मटरु बनना जोखिम भरा काम था: इमरान

    |
    विशाल भारद्वाज की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म मटरु की बिजली का मन्डोला पिछले शुक्रवार को 11 जनवरी को रिलीज हुई थी और पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सात करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि फिल्म में इमरान खान, अनुष्का शर्मा, शबाना आजमी और पंकज कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई और लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन जमा करने में फिल्म पीछे रह गयी। इमरान खान ने हाल ही में मटरु की बिजली में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि ये किरदार निभाना बहुत ही जोखिम भरा काम था।

    इमरान खान ने कहा "जब मैंने मटरु की बिजली का मन्डोला साइन की तो मुझे मालूम था कि ये एक जोखिम है। मैं सिर्फ इतना चाहता था कि पंकज कपूर के सामने खड़ा हो सकूं और विशाल भारद्वाज जैसे निर्देशक के साथ काम कर सकूं।" मटरु की बिजली का मन्डोला को देखने वालों का मानना है कि फिल्म में सबसे बेहतरीन काम पंकज कपूर का है और साथ ही शबाना आजमी का काम भी उम्दा है। बिजली के किरदार में अनुष्का ने कुछ नया नहीं किया है।

    पंकज कपूर ने इससे पहले भी विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म मकबूल में काम किया था। फिल्म के दर्शकों का कहना है कि मटरु की बिजली में ना ही मटरु में दम था ना ही बिजली में सिर्फ पंकज कपूर और शबाना आजमी के बल पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल रही है। फिल्म की रिलीज से पहले अनुष्का शर्मा ने कहा था कि वो चाहती हैं कि इस फिल्म का क्रेडिट उन्हें मिले लेकिन एक बार फिर से उनके हाथ निराशा ही हाथ लगी है। इस बार भी उनकी फिल्म का क्रेडिट पंकज कपूर को मिल गया

    English summary
    Imraan Khan says that it was risky to play Matru character in the film Mtru Ki Bijlee Ka Mandola. Still he is happy to see viewers response. Imraan Khan said that he did this movie just because of Pankaj Kapoor and Vishal Bhardwaj.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X