For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मास्टरशेफ इंडिया' में इस बार No नॉन-वेज

    |

    टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो मास्टरशेफ इंडिया अपने रंग बिरंगे स्वादिष्ट डिशेश के लिए जाना जाता है। लेकिन इस बार इस शो में आपको एक अलग बात नजर आएगी। जी हां, ‘मास्टरशेफ इंडिया' में इस बार प्रतिभागी सिर्फ शाकाहारी व्यंजन बनाते नजर आएंगे।

    स्टार प्लस चैनल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि शो में प्रतिभागी पाक-कला में अपनी प्रतिभा दिखाते नजर आएंगे, लेकिन इस बार बनाए जाने वाले डिश सिर्फ शाकाहारी होंगे।

    बताया जा रहा है कि भारतीय शाकाहारी खानों को पॉपुलर कर घर घर पहुंचाने के लिए यह कदम लिया जा रहा है। सूत्र ने कहा, ‘‘भारत के पास शाकाहारी खाने की एक समृद्ध विरासत है, जो अब तक लोकप्रिय नहीं हुई है। ‘मास्टरशेफ इंडिया' का चौथा संस्करण शाकाहार का कीर्तिगान करेगा, जो पूरे विश्व में लोकप्रिय हो रहा है।''

    साथ ही यह उन प्रतिभागियों के लिए फायदेमंद होगा, जो पिछले सालों मांसाहार खाना न बना पाने की वजह से हिस्सा नहीं ले पाए। इसमें कोई संदेह नहीं कि यह अपने आप में एक अलग तरह का प्रयोग होगा। बहरहाल, उम्मीद है कि मास्टरशेफ इंडिया एक बार फिर दर्शकों को लज़ीज खानों की रेसिपी देगा।

    English summary
    The upcoming season of cooking-reality show MasterChef India will celebrate the rich Indian heritage of vegetarian food.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X