For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देश में साउथ इंडियन इंड्स्ट्री का कब्जा, 700 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी विजय की फिल्म 'बीस्ट'!

    |

    साउथ इंडियन इंडस्ट्री इस वक्त धमाके कर रही है और पूरे देश में उनका डंका बज रहा है। चाहे आरआरआर हो या फिर केजीएफ चैप्टर 2, साउथ सुपरस्टार्स की फैन फॉलोविंग काफी तेजी से बड़ी है और हिंदी दर्शक उनको काफी प्यार दे रहे हैं। इसके अलावा तमिल सुपरस्टार विजय भी अब चर्चा में हैं जिन्होने फिल्म मास्टर (2021) के साथ भारतीय सिनेमा की पहली हिट दी थी दो कि कोरोना महामारी के दौरान रिलीज हुई थी।

    यामी गौतम का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक? ट्वीट कर बताई ये बात!यामी गौतम का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक? ट्वीट कर बताई ये बात!

    ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म बीस्ट काफी चर्चा में है और इस फिल्म से मेकर्स को उम्मीदें जबरदस्त हैं। ट्रेलर कुछ दिन पहले जारी किया गया था और इसने फिल्म के लिए चर्चा को और बढ़ा दिया है।

    बीस्ट का हिंदी संस्करण यूएफओ मूवीज द्वारा जारी किया जाएगा। यूएफओ मूवीज के डिस्ट्रीब्यूशन एंड फिल्म सर्विसेज के सीईओ पंकज जयसिंह ने इस लेखक से पुष्टि की,

    600-700 स्क्रीन्स में रिलीज

    600-700 स्क्रीन्स में रिलीज

    "हम बीस्ट को हिंदी भाषी बाजारों में लगभग 600-700 स्क्रीन्स में रिलीज करने की सोच रहे हैं।" इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद धमाका काफी तय होने वाला है। आज यह बात सामने आई कि मेकर्स फिल्म का हिंदी डब वर्जन भी सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे हैं।

    ट्रेलर आज होगा रिलीज

    ट्रेलर आज होगा रिलीज

    ट्रेलर आज शाम (3 अप्रैल) 6:00 बजे रिलीज होगा और इसे कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन लॉन्च करेंगे। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का नाम 'बीस्ट' हिंदी में नहीं होगा।

    'रॉ'

    'रॉ'

    इसके बजाय, इसे 'रॉ' शीर्षक दिया गया है।मजे की बात यह है कि बीस्ट का हिंदी संस्करण 13 या 14 अप्रैल को आएगा, और इसलिए बहुप्रतीक्षित सीक्वल, केजीएफ - अध्याय 2 और शाहिद कपूर अभिनीत जर्सी के साथ संघर्ष करेगा।

     रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है

    रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है

    बता दें कि फिल्म इस वक्त रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और फैंस इंतजार कर रहे हैं फिल्म कब रिलीज होगी। विजय के अलावा कई ऐसे सितारे हैं जो कि इस साल हिंदी दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं और कई धमाके लगातार करेंगे।

    धमाकेदार एंट्री हुई है

    धमाकेदार एंट्री हुई है

    इस महीनें यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होनी है और उम्मीदें हैं कि फिल्म कमाई के रिकॉर्ड्स टूटने वाले हैं। इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन की धमाकेदार एंट्री हुई है।

    English summary
    Tamil Superstar Master star Vijay's film 'Beast' will be released on 700 screens! Fans waiting for his film. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X