For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर की फिल्म के सेट पर लगी भीषण आग? बोनी कपूर ने किया पोस्ट!

    |

    कई बार ऐसा हुआ है कि फिल्म के सेट्स पर आग लगने की खबरें आईं हैं और मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल मुंबई के अंधेरी में चित्रकूट स्टूडियो में भीषण आग लग गई। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को वहां लव रंजन की अभी तक की अनटाइटल्ड फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग करनी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चालक दल मामूली रूप से घायल होने से बच गया।

    लिट्टी चोखा का स्वाद नहीं भूले आमिर खान, अक्षरा सिंह से कहा - 'मैं हमेशा से खाना चाहता था'लिट्टी चोखा का स्वाद नहीं भूले आमिर खान, अक्षरा सिंह से कहा - 'मैं हमेशा से खाना चाहता था'

    घटना के वक्त अभिनेता रणबीर और श्रद्धा सेट पर मौजूद नहीं थे। जी हां, लेकिन नुकसान काफी हुआ है और फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे हैँ। ईटाइम्स के मुताबिक किसी तरहल कोई जनहानि नहीं हुई है। शूटिंग का जरूरी सामान और जमीन पर रखे उपकरण जल गए हैं।

    घाटा बेशुमार होना तय है। जबकि चालक दल के कुछ सदस्य घायल हुए हैं।" बोनी कपूर, जो इस अनाम फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, ने भी उसी पर एक अपडेट साझा किया और कहा,

    "सब ठीक हैं। भगवान की कृपा से कोई हताहत नहीं हुआ है। आज सिर्फ बिजली गिरने का काम चल रहा था। सभी कल की शूटिंग की तैयारी कर रहे थे। कल इसी सेट पर शूटिंग होनी थी।"

    रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इस फिल्म के अलावा कई शानदार फिल्मों को लेकर बिजी हैं। रणबीर कपूर हाल ही में एक फिल्म का हिस्सा बने थे जिसका टाइटल शमशेरा है लेकिन फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है। फिल्म ने बड़े बजट के होने के बावजूद खास कलेक्शन नहीं किया है।

    English summary
    Massive fire broke out on the sets of Ranbir Kapoor's film? Posted by Boney Kapoor! Boney Kapoor says thank Gog everone safe.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X