For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मसाबा ने खुद की फिटनेस पर लिखा एक स्पेशल नोट, करती हैं इतनी कठिन ट्रेनिंग, देखिए पोस्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    मसाबा ने अपने काम और शब्दों से हमें बार-बार प्रेरित किया है। आज, उन्होंने फिटनेस पर एक महत्वपूर्ण संदेश साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया । और यह हर व्यक्ति के जीवन के लिए कितना महत्वपूर्ण है यह उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने पीसीओडी को लगभग ठीक करने में सक्षम थी और फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य के प्रति अपने गैर-परक्राम्य रवैये के कारण मेडिकेशन से छुटकारा मिला।

    मसाबा ने लिखा, "मैं अपने स्वास्थ्य के लिए उतनी ही प्रतिबद्ध हूं जितना कि मैं अपने व्यवसाय और अपने रिश्तों के लिए हूं,यह हर एक दिन अपने आप से कहें। आपको अपने जीवन में फिटनेस के बारे में एक बात को गैर-परक्राम्य बनाना होगा। यह सब वहीं से शुरू होता है। मेरा रोज सुबह 7-9 बजे से कसरत/चलना/योग गैर-परक्राम्य है।

    एक वीकेंड भी बाहर का खाना आर्डर नही करना ! सिंपल, घर का खाना। रात में कोई सेलेब्रेशन नहीं, कोई तनाव और कोई फोन कॉल मुझे इससे विचलित नहीं कर सकता। इस गैर-परक्राम्य ने मुझे पीसीओडी को लगभग ठीक करने, मेडिकेशन से छुटकारा मिलने में , बेहतर ध्यान केंद्रित करने और सप्ताहांत पर दोस्तों और परिवार के साथ खाने-पीने के समय का आनंद लेने में मदद की है।

    मैं आज 10 वर्षों में सबसे हल्का महसूस करती हूं और मैं खुद को साबित करना चाहती हूं कि कई बार हम लड़कियों के हार्मोनल मुद्दों को अपने पोषण को ठीक करके और शारीरिक गतिविधि को अपना ध्यान केंद्रित करके हल किया जा सकता है! आपके क्या हैं गैर-परक्राम्य? मुझे नीचे कमेंट में बताएं ️।

    मसाबा के कई सेलिब्रिटी दोस्त उनके इस उत्साहजनक और आकर्षक संदेश की सराहना करने के लिए आगे आए है। करीना कपूर खान, अली फजल, मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी और कई अन्य लोगों ने मसाबा के प्रेरणादायक शब्दों की सराहना की।

    English summary
    Masaba reveals her non-negotiable approach towards fitness and maintaining good health
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X