»   » प्रियंका के अलावा 'मैरिकॉम' कोई नहीं बन सकता था

प्रियंका के अलावा 'मैरिकॉम' कोई नहीं बन सकता था

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रियंका के अलावा 'मैरिकॉम' कोई नहीं बन सकता था , यह कहना है नवोदित निर्देशक उमंग कुमार का जिनकी मैरीकॉम पहली निर्देशित फिल्म हैं। फिल्म का प्रमोशन करते हुए उमंग कुमार ने जमकर प्रियंका के कसीदे पढ़े। फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा कि प्रियंका ने मैरिकॉम का रोल करने के लिए काफी मेहनत की है। हमें पूरी उम्मीद है कि इस रोल को पीसी के अलावा और कोई नहीं कर सकता था।

इससे पहले फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली ने भी कहा था कि फिल्म के लिए पीसी ही बेस्ट हैं। आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में प्रियंका एक समर्पित मुक्के बाज के रूप में नजर आ रही हैं।

एक झलक में देखें: मैरीकॉम फिल्म में पीसी का जादूई अंदाज

मैरीकॉम के रूप में प्रियंका का मणिपुरी शैली में संवाद बोलना, बॉक्सिंग रिंग में जंगली बिल्ली की तरह अपने प्रतिद्वंद्वी पर टूट पड़ना और रिंग के बाहर जिंदगी में विरोधियों का सामना करना कहीं से भी अभिनय की अतिशयोक्ति नहीं लगती।

प्रियंका के अलावा 'मैरिकॉम' कोई नहीं बन सकता था

भंसाली ने कहा, "अब जब फिल्म पूरी हो गई है, तो ऐसा लग रहा है कि प्रियंका के अलावा मैरीकॉम का किरदार कोई और निभा ही नहीं सकता था। उसने उस किरदार को जिया है। उसने किरदार के रग-रग को आत्मसात किया है।"

आपको बता दें कि एम. सी. 'मैरिकॉम' की जीवनी पर बनी फिल्म 'मैरिकॉम' पांच सितंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म के गाने भी लोग पसंद कर रहे हैं, देखते हैं कि फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/hu9Ac_HPC7s?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Omung Kumar, who is making his directorial debut with "Mary Kom", which stars Priyanka Chopra as Olympic bronze medallist boxer M.C. Mary Kom, says the National Award winning actress will add "commercial value" to the film.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi