For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरहीरोज के जनक स्टैन ली का निधन, स्पाइडर मैन से लेकर हल्क तक उनके दिमाग की उपज

    |

    हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों और उनके किरदार के जनक जैसे मार्वल कॉमिक्स के लीजेंड माने जाने वाले स्टैन ली का निधन हो गया है..वो 95 साल के थे। उन्होने सोमवार को देर अंतिम सांस ली और उनके निधन के बाद पूरा हॉलीवुड शोक में डूब गया है। आपको बता दें कि हॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित कैरेक्टर जैसे स्पाइडर मैन, आयरन मैन, ब्लैक पैंथर, हल्क और ऐवेंजर्स जैसे सुपरहीरोज मार्वल के क्रिएटर स्टैन ली हैं।

    नसीरुद्दीन शाह: मैं पैसों के लिए काम करता हूं, मुझे भी घर की किचेन चलानी हैनसीरुद्दीन शाह: मैं पैसों के लिए काम करता हूं, मुझे भी घर की किचेन चलानी है

    उन्होने इस तरह की फिल्मों से ऐसा इतिहास रचा है जिसने पूरी दुनिया के सामने उनको कभी ना भूले जाने वाली शख्सियत के तौर पर खड़ा कर दिया है। गौरतलब है कि स्टैन ली काफी समय से बीमार थे और अमेरिका के लॉस एंजेल्स एक अस्पताल में उनका इलाज हो रहा था।

    उनकी मौत के बाद ये जानकारी उनकी बेटी ने दी और उसके बाद लोग उनके पास जाना शुरु हो गए। बता दें कि उन्होने अपनी शुरुआत की 1961 में फैंटेस्टिक फोर के साथ थी जो कि काफी बड़ी ब्लॉकबस्टर थी। उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस उनको श्रद्धांजलि दे रहें है।

    English summary
    Hollywood's superheroes creater Stan lee has passes away Monday night. he was 95 years old.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X