For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान के दोस्त ने तोड़ी चुप्पी, सलमान खान ने नहीं मारा हिरण, वो बस किसी को बचा रहे है

    |
    Salman Khan is PROTECTING someone else says Simi Grewal | FilmiBeat

    सलमान खान को काला हिरण के मामले में पांच साल की सजा हुई थी और उसके दो दिन बाद उनको जमानत भी मिल गई थी पर बाकी दोषियों को बरी कर दिया गया था। बता दें कि सलमान खान को सजा होने के बाद से बॉलीवुड के कई लोग सलमान के पक्ष में उतरे थे और कहा था कि उनको सेलेब्रेटी होने की सजा मिली है।

    फिल्म राजी का ट्रेलर सभी सोशल साइट्स पर कर रहा ट्रेंड, इससे पहले पैडमैन हुआ टॉप ट्रेंड

    इस मामले में कई लोगों की अपनी राय है पर सलमान खान के दोस्त और सीनियर पत्रकार मार्क मैनुएल ने फेसबुक पर कुछ ऐसा लिखा है जिसको देखकर आप हैरान हो जाएंगे। जी हां मार्क लिखते है कि सुपरस्टार सलमान खान बिल्कुल निर्दोश है और उन्होने कोई हिरण नहीं मारा है।

    बता दें कि सलमान खान के पक्ष में बोलते हुए लिखते है कि सलमान इस मामले में किसी को बचा रहे है इसलिए वो सच नहीं बोल रहे है जबकि उनको सजा हो गई है और वो दोषी करार भी दिए जा चुके है।

    मार्क कहते है कि जब सलमान खान पर हम साथ साथ है कि दौरान ये आरोप लगा था तब वो बड़े स्टार तो नहीं थे पर वो बड़े दिलवाले जरूर थे। वो बताते है कि वो पिछले 20 साल से सलमान खान को जानते है और उन्होने ये काम नहीं किया है।

    इसके अलावा सलमान खान के बारे में बोलते हुए सिम्मी ग्रेवाल कहती है कि सलमान खान ने किसी काले हिरण को नहीं मारा है और ना ही वो मार सकता है।

    इसके आगे बोलते हुए सिम्मी ने कहा कि सलमान बेहद दयालु हृदय के है और वो जानवरों से काफी प्यार करते है। एक ही तरह की बात को दोहराते हुए उन्होने कहा कि वो सलमान किसी का इल्जाम अपने सिर ले रहे रहे और चुप रहकर इस केस में किसी को बचा रहे है।

    सलमान खान के द्वारा इतनी संस्थाएं चलाई जाती है और बींग ह्यूमन से ना जाने कितने लोगों का इलाज मुफ्त में होते है अपनी कमाई का एक मोटा हिस्सा सलमान खान चैरिटी में दान करते है।

    बता दें कि मार्क ने खुलकर ये बात फेसबुक पर लिखी थी कि हां मैं सलमान खान का दोस्त हूं और मैं जानता हूं कि सलमान इस मामले में बिल्कुल निर्दोष है।

    English summary
    Mark manuel said that i know who shot Black buck but i am not saying because Salman khan won't. Simi garewal said Salman khan is not guilty he protecting someone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X