For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिलीज़ से पहले ही रानी मुखर्जी की मरदानी 2 को झटका, कोटा ने किया फिल्म का बहिष्कार

    By Staff
    |

    रानी मुखर्जी मर्दानी 2 के साथ वापसी कर रही हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जो लोगों को हिला कर रख देने वाला था लेकिन कोटा शहर ने इस ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म का बहिष्कार किया है। लोगों ने अपना विद्रोह, कोटा से लोक सभा सांसद ओम बिरला को भी जताया।

    दरअसल, फिल्म में रानी मुखर्जी का किरदार शिवानी रॉय कोटा में तैनात हैं और एक ऐसे सीरियल रेपिस्ट की तलाश कर रही हैं जो लड़कियों को किडनैप करता है, उनका रेप करता है और फिर उन्हें मार देता है।

    अब इस ट्रेलर के बाद कोटा के माहौल पर असर पड़ा है। कोटा केवल युवाओं का शहर है जहां देश भर से युवा बच्चे कोचिंग करने और अपना आगे का भविष्य बनाने में आते हैं। ऐसे में इस फिल्म के ट्रेलर ने वहां रह रहे बच्चों के माता पिता को डरा दिया है।

    चूंकि फिल्म में ये भी कहा गया है कि ये फिल्म असली घटनाओं से प्रेरित है इसलिए लोगों का डर कोटा शहर के प्रति और बढ़ गया। सांसद एम पी बिरला ने भी फिल्म के प्रति आपत्ति ज़ाहिर करते हुए कहा कि सिनेमा के हाथों शहर की बदनामी इस तरह नहीं होनी चाहिए।

    अब देखना है कि फिल्म की टीम इस आपत्ति का जवाब किस तरह देती है।

    English summary
    Rani Mukerji will be seen chasing a serial rapist from Kota in Mardaani 2 and now Kota residents have taken an offense to the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X