»   » पाकिस्तानी कलाकार ने भारत पर उगला ज़हर...तुरंत हुए OUT!

पाकिस्तानी कलाकार ने भारत पर उगला ज़हर...तुरंत हुए OUT!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

उरी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के संबंध एक बार फिर काफी खराब हो चुके हैं और सबसे अहम मुद्दा बन चुका है पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने का। 

अभी तक तो भारत में ही लोग इस पर टिप्पणी कर रहे थे लेकिन अब ब्रिटिश सीरियल कोरोनेशन स्ट्रीट के कलाकार मार्क अनवर ने भारत के खिलाफ ज़हर उगला है।
 

marc-anwar-sacked-from-british-show-defaming-indians

मार्क ने ट्विटर पर भारतीयों को लेकर इतनी गंदे गंदे कमेंट किए कि आईटीवी चैनल ने उन्हें नस्ली कमेंट मानते हुए बाहर निकाल दिया।
[सलमान खान और दाउद इब्राहिम की ये तस्वीर देखी है?]

मार्क अनवर ने गालियों से भरे कई टवीट में लिखा-भारतीय हमारे कश्मीरी भाई-बहनों को मार रहे हैं। पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों को बैन कर देना चाहिए। पाकिस्तानी लोगों को भी भारत छोड़ देना चाहिए। पाकिस्तानी एक्टर्स भारत में काम क्यों कर रहे हैं? क्या उन्हें पैसे से बहुत प्यार है?
[#TooMuch: पाकिस्तान पर गुस्सा निकालिए...किसी खान पर नहीं!]

कोरोनेशन स्ट्रीट' ब्रिटेन में 50 साल से लोकप्रिय टीवी शो है जिसमें मार्क अनवर शरीफ नजीर नाम का एक किरदार निभाता है। मार्क अनवर ने ब्रिटेन में जो रहते हुए जहर बोया उसका असर भारत में भी पड़ेगा। पहले ही राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों से देश छोड़ने का अल्टीमेटम दिया हुआ है।
 

Uri Attacks Reaction

जी ग्रुप के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने भी पाकिस्तानी कलाकारों से कह दिया है कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकी हमलों की निंदा करें। अगर ऐसा नहीं कर सकते है तो चले जाएं। सुभाष चंद्रा ने नवाज शरीफ के यूएन के भाषण के बाद जी के चैनल जिंदगी में पाकिस्तानी कार्यक्रम बंद करने की चेतावनी भी दे चुके हैं।

Uri Attacks Reaction

ट्विटर पर अभिजीत ने करण जौहर, महेश भट्ट और तीनों खान को लेकर काफी भला बुरा कहा। जबकि कहना वह सीधा सीधा इतना चाह रहे थे कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को ना बुलाया जाए। इन बातों में जहां कुछ लोगों ने उनका साथ दिया, वहीं कुछ ने ट्रोल भी किया।

Uri Attacks Reaction

करण जौहर का कहना है कि उरी में हुए आतंकी हमले में गई जानों के लिए उनका दिल भी रोता है और वह देश का गुस्सा समझते हैं लेकिन पाकिस्तान के कलाकारों का बहिष्कार कर देना आतंकवाद का हल नहीं है। क्या कलाकार को बैन करने से आतंकी हमले रूक जाएंगे?

Uri Attacks Reaction

गौरतलब है कि उरी में आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में काफी तनाव है। वहीं ट्विटर पर #NoVisaToPakArtist और #BanPakArtists जैसे हैशटैग के साथ पाकिस्तानी कलाकारों जैसे फवाद खान, माहिरा खान, सिंगर आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान और गुलाम अली की तस्वीरों के साथ ट्वीट किए जा रहे हैं।

Uri Attacks Reaction

वहीं राजू श्रीवास्तव ने भी हमले को देखते हुए अपना कॉमेडी शो पाकिस्तान में कैंसिल कर दिया। उनका कहना था कि जब मेरे देश के 18 परिवार उनकी वजह से यहां रो रहे हैं तो मैं वहां जाकर उन्हें कैसे हंसाऊं?

Uri Attacks Reaction
English summary
Marc Anwar sacked from a british show for defaming Indians.
Please Wait while comments are loading...