»   » एक थियेटर जो हो गया DDLJ का दीवाना!

एक थियेटर जो हो गया DDLJ का दीवाना!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

मुंबई। मुंबई का मराठा मंदिर मार्ग हमेशा रोमांटिक धुनों से गूंजता रहता है। कारण है मराठा मंदिर थियेटर। अगर आप शाहरूख - काजोल के फैन हैं तो इस थियेटर से जलना शुरू कर दीजिये, क्योंकि ये थियेटर DDLJ का सबसे बड़ा फैन है।
 

Dilwale Dulhaniya Le Jayenge

जी हां आज है DDLJ यानि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे कि सालगिरह। 20 अक्टूबर 1995 में रिलीज़ हु्ई यह फिल्म आज भी दर्शकों की फेवरिट है। लेकिन इस फिल्म के लिए किसी भी दीवानगी मराठा मंदिर से कम होगी क्योंकि रिलीज़ डेट से लेकर आज तक यह फिल्म इस थियेटर से नहीं उतरी है। इतना ही नहीं ये शो हाउसफुल होते हैं और लोगों को टिकट्स के लिए ऑनलाइन बुकिंग भी करानी पड़ती है।

अब तक सबसे ज़्यादा समय तक थियेटर में लगने वाली फिल्म थी शोले। पर इस फिल्म का रिकॉर्ड मराठा मंदिर में लगी DDLJ ने तोड़ दिया। शोले साढ़े पांच साल तक किसी थियेटर में चली जबकि दिलवाले ने 2014 में मराठा मंदिर के साथ 19 साल पूरे किये।

यह थियेटर और भी नई फिल्मों का प्रदर्शन करता है लेकिन 11.30 बजे का मैटिनी शो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के लिए बुक्ड है। वो भी हाउसफुल। इतना ही नहीं दिसंबर में मराठा मंदिर और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मिलकर 1000 शो का नया रिकॉर्ड कायम करेंगे।

मराठा मंदिर की ये दीवानगी देखकर फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा भी मराठा मंदिर को सहयोग करते हैं। तो बताइये क्या है कोई मराठा मंदिर से बड़ा फैन!

English summary
The movie has been playing in Maratha Mandir since its release on Oct 20, 1995. In 2007, it broke the record set by Sholay by a full seven years.DDLJ and Maratha Mandir Theater are all set to create a record for 1000 week screening in coming December.
Please Wait while comments are loading...