»   » 21 घंटे में मनवा लागे रे..को 10 लाख लोगों ने देखा..

21 घंटे में मनवा लागे रे..को 10 लाख लोगों ने देखा..

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसे कहते हैं लोगों की मोहब्बत..जो पूरी तरह से टूटकर शाहरूख खान पर लुटती है। मंगलवार रात को शाहरूख खान की मोस्ट अवेटड फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का दूसरा गाना मनवा रे..रिलीज हुआ था जिसे की मात्र 21 घंटे में 10 लाख लोगों ने देख लिया है।

आपको जानकर हैरत और खुशी होगी कि शाहरूख और दीपिका के इस रोमांटिक ट्रैक को अब तक यूट्यूब पर 1,172,385 हिट्स मिल चुके हैं। इस गाने को सुरों से सजाया है अरजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने और संगीत दिया है विशाल-शेखर ने।

किंग ऑफ रोमांस शाहरुख का नया रोमांटिक ट्रैक मनवा लागे- सॉंग रिव्यू

पहले ही दावा किया गया था कि यह गाना बहुत ही रोमांटिक, स्वीट और क्लीन है जिसे कि आप एक बार नहीं बल्कि बार-बार सुनना चाहते हैं और लोगों के हिट्स से यकीन हो गया कि यह दावा गलत नहीं है।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>N finally it's a picture WRAP!!! Lov my boys!! <a href="https://twitter.com/iamsrk">@iamsrk</a> <a href="https://twitter.com/juniorbachchan">@juniorbachchan</a> <a href="https://twitter.com/bomanirani">@bomanirani</a> <a href="https://twitter.com/SonuSood">@SonuSood</a> <a href="https://twitter.com/TheVivaanShah">@TheVivaanShah</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/HNY?src=hash">#HNY</a> <a href="http://t.co/oVlDmdAhcY">pic.twitter.com/oVlDmdAhcY</a></p>— Farah Khan (@TheFarahKhan) <a href="https://twitter.com/TheFarahKhan/status/509679736700690432">September 10, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

मालूम हो कि शाहरूख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर' की निर्देशिका फराह खान हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, बमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह भी हैं। फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है। फिल्म के दूसरे गाने में किंग खान के 8 एब्स भी कमाल के दिख रहे हैं।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/52jQMfVAEEU?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
"Manwa lage", the second song from "Happy New Year", crossed one million hits in 21 hours.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi