For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मेरे लिए इससे बड़ा डेब्यू और कुछ नहीं हो सकता था': पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ डेब्यू पर मानुषी छिल्लर

    |

    यश राज फिल्म्स पहली बार एक ऐतिहासिक फिल्म "पृथ्वीराज" बना रही है. यह फिल्म निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है. सुपरस्टार अक्षय कुमार उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद गोरी का बहादुरी से सामना किया था. अक्षय ने दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच सोशल मीडिया पर फिल्म का टीज़र जारी किया. टीज़र में पूर्व मिस वर्ल्ड 2017, मानुषी छिल्लर को भी राजकुमारी संयोगिता के रूप में पेश किया गया है। ख़ूबसूरत अभिनेत्री बॉलीवुड में अपने भव्य लॉन्च से काफी खुश है।

    प्रियंका चोपड़ा ने भारत के लिए मिस वर्ल्ड जीता था। इसके 17 साल बाद फिर से यह ताज जीतकर भारत को गौरवान्वित करने वाली मानुषी कहती हैं, "मैं वाईआरएफ और मेरे निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की सदा आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास ही नहीं किया बल्कि मुझे विश्वास भी दिलाया, ताकि मैं महान राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभा सकूं. मैं इससे बड़े डेब्यू की उम्मीद नहीं कर सकती थी। मैं राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभा कर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं।"

    वह आगे कहती हैं," राजकुमारी संयोगितान का जीवन, उनके मूल्य, उनका लचीलापन, उनका साहस, उनका सम्मान ऐसा है जिससे किंवदंतियां बनती हैं. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाने के दौरान उनके बारे में जानने को मुझे बहुत कुछ मिला। मुझे उम्मीद है कि मैंने उनके चरित्र के साथ न्याय किया है. मैं इस बात को ले कर उत्साहित हूं कि पूरी दुनिया इस कहानी को देखेगी।"

    मानुषी फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ काम कर रही है और वह अक्षय की शुक्रगुजार है कि उन्होंने मानुषी की प्रतिभा और क्षमता में विश्वास जताया और उनका भरपूर समर्थन किया.
    वह कहती हैं, "मैंने इस फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा लगा दिया हैं और मुझे उम्मीद है कि लोगों को बड़े पर्दे पर इस तरह के एक असल जिन्दगी की नायिका का किरदार निभाने का मेरा प्रयास पसंद आएगा. मैं बहुत आभारी हूं कि शूटिंग के दौरान अक्षय सर का मजबूत समर्थन मुझे मिलता रहा. उनकी कार्यशैली और फिल्म कला के प्रति उनका समर्पण मेरे लिए प्रेरणा है।"

    मानुषी आगे कहती हैं, "मैं पृथ्वीराज को लेकर बेहद सकारात्मक हूं और मुझे पता है कि यह दुनिया भर के दर्शकों का प्रेम, वीरता और अदम्य साहस की कहानी के साथ मनोरंजन करेगा. मुझे उम्मीद है कि मैं अपने काम से अपने परिवार को गौरवान्वित कर सकती हूं. मैं उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं।"

    राजामौली की RRR से नहीं भिड़ेंगे संजय लीला भंसाली- आगे खिसकी आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेटराजामौली की RRR से नहीं भिड़ेंगे संजय लीला भंसाली- आगे खिसकी आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट

    बॉलीवुड में मानुषी की लॉन्चिंग निश्चित रूप से 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है. यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार चाणक्य के जीवन पर आधारित सबसे बड़े टेलीविजन महाकाव्य "चाणक्य" का निर्देशन किया था. उन्होंने और कई पुरस्कार विजेता फिल्मों जैसे पिंजर आदि का भी निर्देशन किया है। पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

    English summary
    Manushi Chhillar react on Bollywood launch opposite Akshay Kumar in YRF historical Prithviraj
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X