For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bade Miyan Chote Miyan Cast: अक्षय कुमार - टाईगर श्रॉफ की फिल्म में जान्हवी कपूर नहीं, इस हीरोइन की एंट्री

    |

    Bade Miyan Chote Miyan Cast: अली अब्बास ज़फर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां काफी समय से चर्चा में है और अब ये फिल्म एक बार फिर से अपनी कास्टिंग को लेकर चर्चा में है। अली अब्बास ज़फर की बड़े बजट की एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार पहली बार टाईगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे। फिल्म में जान्हवी कपूर की भी एंट्री पक्की मानी जा रही है। जान्हवी की एंट्री फिल्म में हुई या नहीं हुई, पता नहीं लेकिन फिल्म में एक हीरोइन की एंट्री तय है।

    ये हीरोइन हैं मानुषी छिल्लर। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार के अपोज़िट फिल्म में मानुषी छिल्लर को तय माना जा रहा है। गौरतलब है कि मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के अपोज़िट यशराज फिल्म्स की सम्राट पृथ्वीराज के साथ अपना फिल्म डेब्यू किया था। इस फिल्म के साथ मानुषी की काफी उम्मीदें जुड़ी थीं।

    पृथ्वीराज के साथ डेब्यू

    पृथ्वीराज के साथ डेब्यू

    मानुषी छिल्लर ने यशराज फिल्म्स की सम्राट पृथ्वीराज के साथ अपना फिल्म डेब्यू किया था। मानुषी को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। हालांकि, फिल्म में मानुषी के काम की तारीफ हुई।

    पुरस्कारों की थी उम्मीद

    पुरस्कारों की थी उम्मीद

    हर नए टैलेंट की तरह, मानुषी को भी उम्मीद थी कि यशराज फिल्म्स जैसे प्रोडक्शन हाउस के साथ डेब्यू करने के बाद उनकी किस्मत पलट जाएगी और पुरस्कारों की लाईन लग जाएगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

    यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट

    यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट

    मानुषी छिल्लर यशराज फिलम्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट के तहत बंधी हुई हैं। इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत, यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्में किए बिना, मानुषी कोई और फिल्म नहीं कर सकती हैं। पृथ्वीराज के बाद मानुषी यशराज फिल्म्स की दो और फिल्मों का हिस्सा हैं जिनमें से एक विकी कौशल के साथ है।

    मिस वर्ल्ड से फिल्मों तक का सफर

    मिस वर्ल्ड से फिल्मों तक का सफर

    मानुषी छिल्लर के करियर की शुरूआत मॉडलिंग से हुई जिसके बाद उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। मिस वर्ल्ड बनने के बाद मानुषी ने काफी साल संघर्ष किया तब जाकर उन्हें उनकी पहली फिल्म मिली।

    लाल सिंह चड्ढा से हुई थीं रिजेक्ट?

    लाल सिंह चड्ढा से हुई थीं रिजेक्ट?

    अफवाहों की मानें तो मानुषी छिल्लर ने लाल सिंह चड्ढा के लिए भी अपना ऑडीशन दिया था लेकिन वो इस फिल्म से रिजेक्ट कर दी गई थी। रिजेक्ट इसलिए नहीं कि वो रोल के लिए फिट नहीं थीं बल्कि इसलिए कि इस रोल के लिए सबको करीना कपूर खान ज़्यादा उपयुक्त लगीं।

    बड़े मियां छोटे मियां में अब मानुषी छिल्लर क्या कमाल दिखा पाती हैं, ये देखना दिलचस्प होगा। इसके अलावा मानुषी छिल्लर, जॉन अब्राहम के साथ तेहरान नाम की फिल्म की भी शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। बात करें बड़े मियां छोटे मियां की तो अली अब्बास ज़फर की ये फिल्म जनवरी 2023 से फ्लोर पर जाएगी।

    English summary
    Manushi Chhillar joins Akshay Kumar, Tiger Shroff and Janhvi Kapoor in Bade Miyan Chote Miyan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X