For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पृथ्वीराज के ट्रेलर से मिल रही तारीफ पर मानुषी छिल्लर का रिएक्शन- 'यह डेब्यू किसी सपने के सच होने जैसा है!'

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार और बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बेहद ख़ूबसूरत अदाकारा, मानुषी छिल्लर यशराज फ़िल्म्स की पहली हिस्टोरिकल फ़िल्म, पृथ्वीराज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फ़िल्म बहादुर राजा 'पृथ्वीराज चौहान' की ज़िंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है। अक्षय उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने भारत पर हमला करने वाले बेरहम मोहम्मद गोरी से देश को बचाने के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

    Recommended Video

    Akshay Kumar की film Prithviraj का trailer हुआ release, फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार|FilmiBeat

    मानुषी इस फ़िल्म में पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं, और वे इस बात से काफी खुश नज़र आ रही हैं कि दर्शकों ने फ़िल्म का ट्रेलर देखने के बाद दिल खोलकर उनके काम की तारीफ़ की है।

    अमेज़न प्राइम वीडियो की थ्रिलर फिल्म 'नीयत', विद्या बालन ने शुरु की शूटिंगअमेज़न प्राइम वीडियो की थ्रिलर फिल्म 'नीयत', विद्या बालन ने शुरु की शूटिंग

    मानुषी कहती हैं, "पृथ्वीराज के ट्रेलर में लोगों ने जो देखा और महसूस किया है, उसके आधार पर वे मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ़ कर रहे हैं, जो सचमुच बड़ी हैरानी की बात है। यह डेब्यू मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है, और मैं बहुत ख़ुशकिस्मत हूं कि मुझे बड़े पर्दे पर राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाने का मौका मिल रहा है।"

    वे आगे कहती हैं, "देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक, अक्षय कुमार के अपोजिट अपने फ़िल्मी सफ़र की इस तरह शुरुआत करना एक बड़ी ज़िम्मेदारी की बात है, और सच कहूं तो मैंने इस किरदार को पूरी ईमानदारी और सच्ची लगन के साथ निभाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश की है। आज मुझे ऑडियंस का जो रिएक्शन मिल रहा है, वह सचमुच लोगों का बड़प्पन है।"

    manushi-chhillar-is-thrilled-with-the-response-to-prithviraj-trailer

    मानुषी आगे कहती हैं, "मुझे अपने फोन और सोशल मीडिया पर अपने फैन्स की ओर से लगातार हौसला बढ़ाने वाले संदेश मिल रहे हैं। यह मेरे करियर का बेहद खुशनुमा पल है और इस लम्हे को मैं हमेशा अपने दिल में संजोकर रखूंगी।"

    डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी फ़िल्म पृथ्वीराज के डायरेक्टर हैं, जो टेलीविजन के सबसे बड़े एपिक, 'चाणक्य' के अलावा दर्शकों एवं क्रिटिक्स की भरपूर तारीफ़ पाने वाले फ़िल्म 'पिंजर' के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। ख़ूबसूरती की मिसाल बन चुकी मानुषी के साल 2022 में फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। यह फ़िल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ के लिए तैयार है।

    English summary
    Thrilled with the response to Prithviraj trailer, Manushi Chhillar said, this is a dream come true of a debut for me and I'm hugely grateful that I'm getting to bring Princess Sanyogita's life come alive on the big screen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X