»   » देश के अब मोदी के जरूरत बा..कहलन मनोज तिवारी

देश के अब मोदी के जरूरत बा..कहलन मनोज तिवारी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
 Manoj Tiwari is a hero all right...but Narendra Modi is still the star
लोकसभा चुनावों का पहला चरण 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। देश के सबसे बड़े टैलंट शो बने इस चुनाव में कई फिल्मी हस्तियों की भी साख दांव पर है जिनमे से एक हैं भाजपा के प्रत्याशी और भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी

जो इन दिनों अपने हिट भोजपुरी गानों को गा-गाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट से उत्तर-पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ने वाले मनोज तिवारी ने अपनी चुनावी सभा में कहा कि 'देश के अब मोदी के जरूरत बा.. मोदी एह पद ला सबले काबिल आदमी बाड़ें, देश पिछला बारह साल से उनुका काबिलियत के देखत बा आ अब देश के चाहीं कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बने के एगो मौका देसु।'

भोजपुरी सिंगर-अभिनेता मनोज तिवारी क्यों 'कमल' के साथ?

अपने भोजपुरिया अंदाज से देश की जनता को अपनी ओर लुभाने का प्रयास करने वाले मनोज तिवारी ने कहा कि अगर वह चुनाव में जीत हासिल करते हैं तो वो और फिल्मी हस्तियों से अलग अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगे। वो उन फिल्मी हस्तियों में से नहीं जो चुनाव होने को बाद अपने एरिया में दिखायी ही नहीं पड़ते हैं।

पांच साल बाद भी हीरो ही बना रहना चाहता हूं, विलेन नहीं बनना चाहता

मनोज ने इससे सहमति जताई कि फिल्म और गायन से लोगों के बीच बनी उनकी छवि से उन्हें फायदा हुआ है। उन्होंने कहा, "यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे भोजपुरी सिनेमा में योगदान करने का मौका मिला। मेरे करियर के दौरान आज यह 2500 करोड़ रुपये का उद्योग बन गया है और हर साल 50 से 75 हजार लोगों को रोजगार मुहैया करा रहा है। मैंने समय-समय पर देश के लिए गाना गाया है। करगिल युद्ध में सेना का मान बढ़ाने के लिए गाना गाया। भ्रूण-हत्या, भ्रष्टाचार, करगिल, महंगाई के खिलाफ गाना गाया। मैंने गायकी का सामाजिक उपयोग किया। मुझे पता नहीं था कि मुझे एक दिन इतना बड़ा मौका मिलेगा और मैं भाजपा का प्रत्याशी बनूंगा।"

मनोज 2009 में समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन भाजपा के योगी आदित्यनाथ ने उन्हें हरा दिया था।

मनोज एक बार फिर राजनीति में किस्मत आजमा रहे हैं। राजनीति में आने के बाद वह गायन और अभिनय को कितना समय देंगे, इस सवाल पर उन्होंने कहा, "मैं गाना जारी रखूंगा। फिल्में कम करूंगा। मैं कोई काम आधे मन से नहीं करता। मैं टीम (नरेंद्र) मोदी का हिस्सा हूं। मैं पांच साल तक क्षेत्र के लिए काम करना चाहता हूं, विलेन नहीं बनना चाहता, पांच साल बाद भी हीरो ही बना रहना चाहता हूं।"

English summary
Bhojpuri superstar, actor and singer Manoj Tiwari, who is contesting the Lok Sabha election from the North-East Delhi constituency, said BJP PM Candidate Narendra Modi is best for India and Best For the Pm Post.
Please Wait while comments are loading...