For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sita War: करीना कपूर खान: मैंने 12 करोड़ मांगे; मनोज मुंतशिर: केवल कंगना को ऑफर की है फिल्म

    |

    काफी समय से बॉलीवुड में करीना कपूर खान के सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ की डिमांड रखने पर काफी बड़ी जंग छिड़ी हुई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद करीना कपूर खान ने कहा कि उनका 12 करोड़ मांगना क्यों सही था। फिल्म में कंगना रनौत का नाम सीता के लीड रोल के लिए अनाउंस करने के बाद अब फिल्म के डायलॉग राईटर और गीतकार मनोज मुंतशिर की बात मानें तो करीना कपूर खान झूठ बोल रही हैं।

    फ्री प्रेस जर्नल को दिए एक इंटरव्यू में मनोज मुंतशिर का साफ कहना है कि हमने जिस तरह से फिल्म में सीता को इमैजिन किया है और उनका किरदार लिखा है, उसमें बहुत सारे व्यक्तित्व हैं और वो केवल कंगना निभा सकती हैं। इसलिए हमने कभी किसी और अभिनेत्री को इस रोल के लिए अप्रोच ही नहीं किया।

    मनोज मुंतशिर ने साफ किया कि फिल्म के लिए भले ही दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान के नाम की चर्चा थी लेकिन ये सब केवल झूठी अफवाहें हैं। हमने कभी किसी और को अप्रोच ही नहीं किया क्योंकि कंगना ही हमेशा से हमारी पसंद थी।

    English summary
    Kareena Kapoor Khan defended her 12 crore for Sita demand saying it's her right. Writer of Sita, Manoj Muntashir tries to call out Kareena's lie saying no one except Kangana was approached.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X