For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोर्ट के चक्कर काटेंगे शाहरुख नहीं देख सकेंगे मैच

    |

    बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख इस साल आईपीएल मैच का मजा़ नहीं ले सकेंगे साथ ही उनका काफी समय तो मनोज कुमार द्वारा उनपर किये जा रहे केस के सिलसिले में कोर्ट के चक्कर काटने में ही बीत जायेगा। शाहरुख खान को पिछले साल ही वानखेड़ा स्टेडियम में वहां के सेक्युरिटी गार्ट के साथ झगड़ा करने के आरोप में पांच साल के लिए बैन कर दिया था और इस प्रतिबंध के चलते शाहरुख खान इस साल 3 अप्रैल से शुरु होने जा रहे आईपीएल मैच को देखने से भी रह जाएंगे। शाहरुख खान के लिए दूसरी मुसीबत बन रहा है मनोज कुमार का केस जोकि मनोज कुमार आज कोर्ट में फाइल करेंगे। इस केस की वजह है 2008 में शाहरुख खान की रिलीज हुई फिल्म ओम शांति ओम जिसमें शाहरुख खान ने श्रेयस तलपड़े के साथ मिलकर मनोज कुमार की एक्टिंग की थी और उनका मजाक बनाया था।

    मनोज कुमार ने उसी समय शाहरुख खान की कंपनी पर केस कर दिया था। उस वक्त इस केस को कोर्ट के बाहर ही यश चोपड़ा ने शाहरुख खान और मनोज कुमार की मीटिंग कराकर सैटल करा दिया था। कोर्ट ने शाहरुख खान को कहा था कि वो अपनी फिल्म से सभी सीन्स काट दें जिनमें उन्होंने मनोज कुमार की एक्टिगं की है और उनका मजाक उड़ाया है। शाहरुख खान ने भी मनोज कुमार से वादा किया था कि उनकी फिल्म में से सभी सीन्स काट दिये जाएंगे लेकिन हाल ही में जब जापान में शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम रिलीज हुई तो मनोज कुमार को उनके रिश्तेदारों ने बताया कि उस फिल्म में अभी भी वो सीन्स मौजूद हैं।

    मनोज कुमार अब काफी गुस्से में हैं और उनका कहना है कि इस बार वो शाहरुख खान पर पूरे 100 करोड़ का केस फाइल करेंगे। दूसरी तरफ शाहरुख खान आईपीएल के उद्घाटन समारोह में तो शिरकत करने आ रहे हैं लेकिन वानखेड़े में होने वाले किसी भी मैच में वो शामिल नहीं हो पाएंगे। ज्ञात हो कि पिछले ही साल शाहरुख खान को वानखेड़े स्टेडियम में वहां के सुरक्षा कर्मचारियों के साथ झगड़ा करने की वजह से पूरे 5 साल के लिेए स्टेडियम से बैन कर दिया गया था। अब इस प्रतिबंध के चलते शाहरुख खान वानखेड़े स्टेडियम में एंट्री नहीं पा सकते। अब देखना ये है कि शाहरुख खान इन दो दो मुसीबतों से कैसे निपटते हैं।

    English summary
    Manoj Kumar has filed case against Shahrukh Khan and Eros International company. Manoj Kumar complained that Shahrukh Khan released Om Shanti Om in Japan recently without deleting the scenes in which he made fun of Manoj Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X