For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन पर भड़के मनोज बाजपेयी- लोगों को लगता है ड्रग्स का गोदाम आ रहा है!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद से ही हिंदी सिनेमा में ड्रग पार्टी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। कंगना रनौत ने ये भी कहा था कि बॉलीवुड में 90 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं।

    जिसका विरोध में कई आवाज उठी। इस बार ड्रग और बॉलीवुड को लेकर अपनी राय रखते हुए मनोज बाजपेयी ने इस संबंध में कड़ी नाराजगी जाहिर की है।इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान मनोज बाजयेपी ने इंडस्ट्री में स्टार्स का बायकॅाट से लेकर ड्रग्स को लेकर हो रही सिनेमा की बदनामी पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा है कि इसके पीछे एक मकसद छिपा है जो कि लोगों को दिख नहीं रहा है।

    ज्ञात हो कि बीते दिनों जया बच्चन ने भी ड्रग मामले को लेकर कहा था कि इस इंडस्ट्री को गटर कहा जा रहा है। इस तरह की भाषा का उपयोग करना सरासर गलत है। उन्होंने ड्रग और बॅालीवुड कनेक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा पर भी अपनी गुस्सा जाहिर किया है। फिलहाल चलिए जानते हैं कि मनोज बाजपेयी ने इस संबंध में क्या रिएक्शन दिया है।

    मेरे हिसाब से ये अनफेयर है

    मेरे हिसाब से ये अनफेयर है

    मनोज बाजपेयी ने कहा कि किसी भी चीज को जेनरलाइज करना गलत है। मेरे हिसाब से ये अनफेयर है। मुझे ऐसा लगता है कि इसके पीछे किसी का स्वार्थ है। मैं यहां पर इंडस्ट्री को डिफेंड नहीं कर रहा हूं। यहां बुरे लोग हैं तो अच्छे भी हैं।

    मैं बिना डरे लोगों से डील करता हूं

    मैं बिना डरे लोगों से डील करता हूं

    अपनी बात को रखते हुए वह कहते हैं कि मुझे भी बुरे लोग मिलते हैं। मैं उनसे बिना डरे डील करता हूं। लड़ता भी हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा। बाकी सारी इंडस्ट्री में जैसे लोग हैं वैसे यहां भी हैं।

    लोगों को लगता है कि यहां ड्रग्स का गोदाम है

    लोगों को लगता है कि यहां ड्रग्स का गोदाम है

    मनोज आगे कहते हैं कि आप जैसे ये कहते हैं कि यहां पर ड्रग्स का व्यापार है। तो जो लोग भी यह देख रहे हैं वो जब मुझे देखते हैं लो उन्हें लगता है कि ड्रग्स का गोदाम आ रहा है। उनको लगता है कि जैसे कांचा सेठ मनोज बाजपेयी है।

    कई राग अलापे जा रहे हैं

    कई राग अलापे जा रहे हैं

    मनोज कहते हैं कि इस तरह की बात हो रही है तो मुझे लगता है कि किसी का स्वार्थ है। इस तरह के राग अलापे जा रहे हैं। इसमें बहुत कारण छिपा हुआ है। शूल फिल्म में मेरा एक डायलॅाग था।

    अंधे हैं आप लोग जो दिखाई नहीं दे रहा है

    अंधे हैं आप लोग जो दिखाई नहीं दे रहा है

    शूल फिल्म के डायलॅाग को याद कर वह कहते हैं कि कुछ गलत हो रहा है यहां, अंधे हैं आप लोग जो आपको ये दिखाई नहीं देता है। मैं आज हर किसी से कह रहा हूं कि जो दिखाया जा रहा है बात सिर्फ उतनी नहीं है। ये किसी मकसद के साथ किया जा रहा है। ये मकसद आपको खोजना होगा।

    सुशांत की मौत पर बोले मनोज

    सुशांत की मौत पर बोले मनोज

    बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर मनोज बाजपेयी आवाज उठा चुके हैं। उन्होेंने कहा था कि वह आत्महत्या नहीं कर सकते। इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि कोई भी मामला हो उनकी मौत का उसकी जांच जरूर की जानी चाहिए।

    जिस थाली में खाते हैं उसी में ही छेद

    जिस थाली में खाते हैं उसी में ही छेद

    गौरतलब है कि ड्रग और बॅालीवुड को लेकर मंगलवार को जया बच्चन ने राज्यसभा सत्र में कहा था कि कई लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश हो रही है।

    English summary
    Manoj bajpayee slams Bollywood drugs connection says there is vested interest,Here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X