For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'डायल 100' में कैसा होगा मनोज बाजपेयी का किरदार? हुआ खुलासा

    |

    ज़ी5 की आगामी पेशकश 'डायल 100' ने सभी का ध्यान अपनी खींच लिया है और फ़िल्म का ट्रेलर खूब वाहवाही बटोर रहा है। मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर अभिनीत, डायल 100 सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और सपना मल्होत्रा ​​की अल्केमी फिल्म्स द्वारा निर्मित है और रेंसिल डी'सिल्वा द्वारा निर्देशित है।

    फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे प्रतिभाशाली अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपने किरदार पर अंतदृष्टि साझा की है और कहते है,"यह फिल्म अद्वितीय है क्योंकि फिल्म की बाहरी सतह एक थ्रिलर है, लेकिन अंतर्धारा बहुत भावुक है। यह सूक्ष्म तरीके से इस देश और दुनिया में टीनेजर्स की समस्या के बारे में बात करती है और माता-पिता कैसे बढ़ते दिमाग को समझने में असमर्थ हैं और उन्हें बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

    उस उम्र में उनकी रक्षा कर रहे हैं जब वे विद्रोही हैं और दीवार के अंधेरे पक्ष को समझने में असमर्थ हैं। हालांकि वह (मनोज का करैक्टर - निखिल सूद) एक पुलिस आपातकालीन कॉल सेंटर में काम करता है, वह एक ऐसा व्यक्ति है जो एक नियमित पिता और एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति है जिसे अपना काम करना है और अपने परिवार को पूरी तरह से समझने में असमर्थ है। वह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसका घर पर मौजूद किसी भी चीज़ या किसी भी व्यक्तिगत स्थिति पर नियंत्रण हो। कहानी इस बारे में है कि कैसे वह एक रात उसका अपने परिवार के प्रति प्यार पर सवाल खड़ा कर देती है और यह कैसे वह सिचुएशन को अपने हाथ में ले लेता है।"

    'मैं क्या राज कुंद्रा हूं, जो मेरी तस्वीर ले रहे हो' - राज ठाकरे ने कसा शिल्पा शेट्टी के पति पर तंज!'मैं क्या राज कुंद्रा हूं, जो मेरी तस्वीर ले रहे हो' - राज ठाकरे ने कसा शिल्पा शेट्टी के पति पर तंज!

    कहानी एक रात में अनफोल्ड होती है और दर्शकों को चेतावनी देती है कि कैसे एक फोन कॉल सब कुछ बदल सकता है और सभी के जीवन को उल्टा कर सकता है। जहां मनोज बाजपेयी अपने परिवार को बचाने के लिए समय के खिलाफ दौड़ में नजर आएंगे, वहीं नीना गुप्ता एक डार्क रोल में नजर आएंगी जहां उनका किरदार अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। "डायल 100" का प्रीमियर 6 अगस्त को ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    manoj bajpayee reveals his role details from Zee5 movie dial 100
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X