For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मनोज वाजपेयी की 'साइलेंस कैन यू हियर इट?' का धुंआधार ट्रेलर रिलीज, देखिए वीडियो

    |

    बहुचर्चित प्रोजेक्ट्स रिलीज़ किये जा चुके है। और एक बार फिर ज़ी5 ने अपनी आगामी रिलीज़ 'साइलेंस... कैन यू हियर इट?' के साथ स्तर बढ़ा दिया है। मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर अभिनीत यह अनोखी इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री, 26 मार्च 2021 को प्रीमियर के लिए तैयार है।

    और अब, प्लेटफॉर्म ने फिल्म का बहुप्रत्याशित ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जिसने दर्शकों को इस ग्रिपिंग फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

    ट्रेलर की शुरुआत से ही, मनोज वाजपेयी एक अनोखी हत्या के रहस्य को उजागर करने के लिए केंद्रित हैं। निर्देशक अबान भरुचा देवहंस ने पहले सीन से लेकर अनिश्चित खोजों के कारण होने वाले हंगामे तक साज़िश का निर्माण करने में कामयाबी हासिल की है। मनोज बाजपेयी उर्फ ​​एसीपी अविनाश उच्च कुशल इंस्पेक्टर्स की एक टीम का नेतृत्व करते हैं और उनके साथ वह एक महिला के रहस्यमय ढंग से लापता होने का पता लगाते हैं।

    फिल्म के नाम का महत्व

    फिल्म के नाम का महत्व

    हम देखते हैं कि अर्जुन माथुर को मनोज के किरदार से कई सवाल-जवाब पूछे जाते हैं। वही, प्राची देसाई को मनोज के साथ मामले को सुलझाने और एक असली पुलिस अधिकारी की तरह जमकर गोलियां चलाते हुए देखा जा सकता है। फिल्म के नाम का महत्व साइलेंट गवाहों और इसके रहस्यमय कथानक में निहित है जो दर्शकों को कहानी के अंत तक बांधकर रखता है।

    फिल्म पर निर्देशक अबान भरुचा देवहंस का क्या कहना है

    फिल्म पर निर्देशक अबान भरुचा देवहंस का क्या कहना है

    निर्देशक अबान भरुचा देवहंस ने शेयर किया,"साइलेंस ... कैन यू हियर इट? मेरा एक जुनूनी प्रोजेक्ट है, मैंने शूटिंग शुरू करने से पहले ही मेरे दिमाग में सब कुछ सेट कर लिया था। सब कुछ वैसा ही हुआ, जैसे मैंने कल्पना की थी।

    ट्रेलर को थोड़ी अस्पष्टता के साथ बनाया है ताकि हर कोई यह अनुमान लगाने पर मजबूर हो जाए कि हत्या के पीछे कौन है। प्ले में बहुत सारे वैरिएबल हैं और फिल्म के रिलीज़ होने पर ही इसका खुलासा किया जाएगा। मनोज, प्राची, अर्जुन, बरखा, साहिल सभी सेट पर बहुत पशनेट रहे हैं और यह फिल्म में भी साफ़ नज़र आता है। एक निर्देशक के रूप में यह मेरी पहली फीचर फिल्म है, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों वही प्यार फिर से दिखाएंगे जो उन्होंने अब तक व्यक्त किया है। "

    मिस्ट्री-थ्रिलर शैली फिल्मों पर मनोज वाजपेयी

    मिस्ट्री-थ्रिलर शैली फिल्मों पर मनोज वाजपेयी

    ट्रेलर रिलीज पर, मनोज वाजपेयी उर्फ ​​एसीपी अविनाश ने कहा, "मैंने एक कलाकार के रूप में मिस्ट्री-थ्रिलर शैली की खोज नहीं की थी। जिस वक्त मैंने यह स्क्रिप्ट पढ़ी, तभी से मैं इसके लिए उत्साहित था। फिल्म का नाम ही जनता को सोचने पर मजबूर कर देता है और प्रत्याशा का निर्माण करता है।

    हमने आखिरकार फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, मुझे उम्मीद है कि प्रशंसकों को मजा आएगा और इसे 26 मार्च को ज़ी5 पर अवश्य देखें। फिल्म में मेरा किरदार उत्साहित है, दृढ़ है और मामले को सुलझाने के लिए बेहद अधीर है। एसीपी अविनाश उनकी टीम के बिना कुछ भी नहीं है, वह इस रहस्य को सुलझाने के लिए उन्हें बेहद प्रोत्साहित करता है। मुझे यकीन है कि साइलेंस ... कैन यू हियर इट? व्हॉडुननिट ​​शैली को पुनर्जीवित करेगा और दर्शकों को अंत तक अनुमान लगाने पर मजबूर कर देगा।"

     प्राची देसाई का OTT डेब्यू

    प्राची देसाई का OTT डेब्यू

    ट्रेलर रिलीज़ पर, इंस्पेक्टर संजना की भूमिका निभा रही प्राची देसाई ने साझा किया,"मैं अपने ओटीटी डेब्यू को चिह्नित करने के लिए इससे बेहतर प्रोजेक्ट के बारे में नहीं सोच सकती थी और मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि प्रशंसकों की ट्रेलर के प्रति किस तरह प्रतिक्रिया आती है। मैं इंस्पेक्टर संजना की भूमिका निभा रही हूं, जो सीधे एसीपी अविनाश को रिपोर्ट करती है। दस्ते के लिए, समय से उनकी दुश्मनी है क्योंकि सभी गवाह अपने बयानों में बेहद शत्रुतापूर्ण और अस्पष्ट हैं। असली सवाल यह है कि क्या उनकी चुप्पी रहस्य को तोड़ देगी या हमें हत्यारे को खोजने के लिए गंदगी के खेल में उतारना पड़ेगा। देखे साइलेंस ... कैन यू हियर इट? 26 मार्च को ज़ी5 पर। "

    अपने किरदार पर अर्जुन माथुर

    अपने किरदार पर अर्जुन माथुर

    ट्रेलर रिलीज पर, अर्जुन माथुर, जिन्होंने रवि खन्ना की भूमिका निभाई है, लिखते है,"यह फिल्म मेरे लिए एक विशेष स्थान रखती है। एम्मी के बाद यह मेरा पहला प्रोजेक्ट है और पूरी टीम के साथ काम करना बेहद मजेदार था।

    हमने आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, मैं प्रशंसकों और दर्शकों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी तारीख को सेवा कर लें और इसे 26 मार्च को ज़ी5 पर अवश्य देखें। मैं रवि खन्ना की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक युवा विधायक है। यह किरदार एक डायमेंशनल नहीं है, कहानी के आगे बढ़ने के साथ यह अपने कई रंगों को चित्रित करता है। रवि निश्चित रूप से फिल्म का अप्रत्याशित शॉकर होगा। "

    साइलेंस ... कैन यु हेयर इट

    साइलेंस ... कैन यु हेयर इट

    ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित, फिल्म में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसमें साहिल वैद, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी हैं।

    'साइलेंस ... कैन यु हेयर इट?' का प्रीमियर 26 मार्च 2021 में ज़ी5 पर होगा!

    English summary
    manoj bajpayee prachi desai silence can you hear it Trailer release watch video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X