For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मनोज बाजपेयी और नीना गुप्ता की 'डायल 100' का ट्रेलर की धूम, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे किया रिएक्ट

    |

    मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता, और साक्षी तंवर की थ्रिलर 'डायल 100' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर बीते दिन रिलीज़ कर दिया गया है और जिसने भी यह ट्रेलर देखा है, उसने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज़ के प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया है।

    2 मिनट 51 सेकंड लंबा ट्रेलर निश्चित रूप से आपको पूरी तरह से बांधे रखता है। जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है कि मुख्य नायक को समय के रूप में दिखाया गया है, क्योंकि यह नीना गुप्ता और मनोज बाजपेयी के बीच की दौड़ है। जबकि एक, परिवार को बचाने की कोशिश कर रहा है तो दूसरा परिवार खो चुका है। हम सीमा पल्लव के रूप में नीना गुप्ता का एक असामान्य और नया पक्ष में देख सकते हैं, जो मनोज बाजपेयी, निखिल सूद के पूरे परिवार को मारने की कोशिश कर रही है।

    ट्रेलर पुलिस इमरजेंसी कॉल सेंटर में शुरू होता है, जहां मनोज बाजपेयी के करैक्टर निखिल सूद को एक महिला का फोन आता है, जो बेटे के खोने का शोक मना रही है और अब न्याय पाने के मिशन पर है। विचाराधीन यह महिला नीना गुप्ता का करैक्टर सीमा पलवा है जो पहले कभी ग्रे अवतार में नहीं देखी गई है। साक्षी तंवर फिल्म में निखिल सूद (मनोज बाजपेयी) की पत्नी के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो भी इस झंझट में फंस जाती है।

    एक तरफ़ जहां दर्शक ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी इस बारे में बहुत कुछ लिख रहे हैं कि वे इस मास्टरपीस को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं। अभिनेत्री काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट लिखा।

    श्रुति हासन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर पोस्ट किया है और लिखती हैं,"Dial 100. इस फिल्म को लेकर अब इंतजार नहीं हो रहा। वहीं दीया मिर्जा ने फिल्म का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा, "WOOHOOO, इस फिल्म के लिए ढेर सारे शानदार कलाकार इस फिल्म में साथ आए। इसके अलावा मौनी रॉय से लेकर गौहर खान ने भी पोस्ट लिखा।

    साथ ही, रवि दुबे, निया शर्मा, रवि दुबे, सुरभि चंदन, आमिर अली, कुशाल टंडन, संजीदा शेख जैसे अभिनेताओं ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है और अपना उत्साह व्यक्त किया है।

    कहानी एक रात में अनफोल्ड होती है और दर्शकों को चेतावनी देती है कि कैसे एक फोन कॉल सब कुछ बदल सकता है और सभी के जीवन को उल्टा कर सकता है। जहां मनोज बाजपेयी अपने परिवार को बचाने के लिए समय के खिलाफ दौड़ में नजर आएंगे, वहीं नीना गुप्ता एक डार्क रोल में नजर आएंगी जहां उनका किरदार अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

    कुमकुम भाग्य की सृति झा की सेक्सी तस्वीरें, 'प्रज्ञा' का ग्लैमरस अवतार देख हैरान रह जाएंगेकुमकुम भाग्य की सृति झा की सेक्सी तस्वीरें, 'प्रज्ञा' का ग्लैमरस अवतार देख हैरान रह जाएंगे

    "डायल 100" सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और सपना मल्होत्रा ​​की अल्केमी फिल्म्स द्वारा निर्मित है और रेंसिल डी'सिल्वा द्वारा निर्देशित है। फिल्म का प्रीमियर 6 अगस्त को भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    manoj bajpayee neena gupta movie dial 100 trailer praises by kajol, dia mirza bollywood celeb reacts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X