For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी फिल्म, क्या मनोज बाजपेयी निभाएंगे लीड रोल? एक्टर का आया जवाब

    |

    उज्जैन से उत्तर प्रदेश ला रहे कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर 9 जुलाई देर रात हुआ। इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक यही खबर छाई रही। इसका असर एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में भी देखने को मिला। जी हां, असर..ऐसा इसीलिए इस घटना पर फिल्म कौन बनाएगा? इसे लेकर फैंस बातचीत करने लगे। इतना ही नहीं, एनकाउंटर को एक्शन फिल्म सिघंम से भी जोड़ा जाने लगा। फैंस ने जमकर रोहित शेट्टी और अजय देवगन हैशटैग पर पोस्ट किए। इसके तुरंत बाद ये खबर आने लगी कि गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म बनेगी और इसमें लीड रोल में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी।

    विकास दुबे एनकाउंटर पर बॉलीवुड रिएक्शन: किसी ने दी UP पुलिस को शाबाशी तो कोई बोला-विकास दुबे एनकाउंटर पर बॉलीवुड रिएक्शन: किसी ने दी UP पुलिस को शाबाशी तो कोई बोला-"बहुत घटिया पटकथा"

    Manoj Bajpayee to play Vikas Dubey in his next with Sandiip Kapur check it out | FilmiBeat

    विकास दुबे जैसे ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा तो फिल्मी गलियारों में भी खबरें तेज हो गई। खबरें ये आने लगी कि अब कौन सा स्टार इतनी बड़ी घटना पर फिल्म बनाएगा। ऐसे में एक वेबसाइट ने तो ये छाप भी दिया कि अनारकली ऑफ आरा के प्रोड्यूसर संदीप कपूर की अगली फिल्म गैंगस्टर विकास दुबे पर आधारित होगी जिसमें मनोज बाजपेयी नजर आएंगे। खैर ऐसे गॉसिप्स पर मनोज बाजपेयी ने तुरंत रिएक्शन भी दिया।

    क्या कहा मनोज बाजपेयी ने

    क्या कहा मनोज बाजपेयी ने

    मनोज बाजपेयी ने ऐसी खबरों को गलत ठहराया। उन्होंने साफ किया कि फिलहाल इस तरह की किसी फिल्म को लेकर उनकी कोई बातचीत नहीं चल रही है।

    सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से उड़ा मजाक

    सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से उड़ा मजाक

    सोशल मीडिया पर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद बॉलीवुड फिल्मों से जुड़े तमाम तरह की मीम्स वायरल हुए। जिसके जरिए कुछ यूजर्स ने इसे उचित कार्रवाई ठहराया तो कुछ ने सवाल खड़े किए।

    कौन आएगा नजर

    कौन आएगा नजर

    कुछ लोगों ने तो मीम्स के जरिए ये तक कहा कि जल्द ही सुपरकॉप बेस्ड फिल्म बनेगी। जिसमें अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन के बीच होड़ मच सकती है कि आखिर कौन इस फिल्म को कर।

    रोहित शेट्टी को मिल गई सिंघम की स्क्रिप्ट

    रोहित शेट्टी को मिल गई सिंघम की स्क्रिप्ट

    विकास दुबे की मौत के बाद फैंस ने जमकर मजे लिए। इस के चलते ट्विटर पर रोहित शेट्टी, सिंघम और अजय देवगन ट्रेंड भी करने लगे। फैंस बोले कि रोहित शेट्टी को सिंघम सीक्वल के लिए नई स्क्रिप्ट मिल गई है।

    English summary
    Manoj Bajpayee clear terms that playing gangster Vikas Dubey encounter and funny memes viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X