For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मन्ना डे चले गये लेकिन उनकी ध्वनि जीवित है- अमिताभ बच्चन!

    |

    बॉलीवुड के लिजेंड्री गायक मन्ना डे आज हमारे बीच नहीं हैं। कल रात को करीब साढ़े तीन बजे बैंगलोर के नारायम ह्रद्यान अस्पताल में मन्ना डे ने अपनी आखिरी सांसें ली। मन्ना डे को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उनकी हालत बहुत नाजुक नहीं थी लेकिन अचानक ही सुबह सुबह उनकी हालत बिगड़ने लगी और उन्होंने अपनी आखिरी सांसें लीं। मन्ना डे के जाने का दुख बॉलीवुड के हर एक सदस्य को है। चाहे वो बड़ा सुपरस्टार या सिंगर हो या फिर कोई न्यूकमर। हर किसी को मन्ना डे के जाने का बेहद अफसोस है। अमिताभ बच्चन भी मन्ना डे के जाने से बेहद दुखी हैं। वो लगातार अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये मन्ना डे की याद में ट्वीट कर रहे हैं।

    मन्ना डे के साथ अमिताभ का एक अटूट रिश्ता है क्योंकि मन्ना डे ने ही अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता मधुशाला को अपनी आवाज दी थी। अमिताभ बच्चन ने आज सुबह जैसे ही मन्ना डे के निधन की खबर सुनी तो उन्होंने ट्वीट किया "मन्ना डे, संगीत की दुनिया के जादूगर, आज गुजर गये। उनकी यादें, उनकी आवाज और खासतौर पर उनकी आवाज में मधुशाला हमारे दिलों में हमेशा रहेगी।" इसके बाद अमिताभ बच्चन ने मन्ना डे की आत्मा की शांति की कामना करते हुए लिखा "मन्ना डे की आत्मा को शांती मिले। हमारी प्रार्थनाएं और दुआएं मन्ना डे के सभी करीबी लोगों के लिए हैं।"

    मन्ना डे के गानों को आज भी हम सभी अपनी जिंदगी की किसी ना किसी सिचुएशन से जुड़ा हुआ पाते हैं। अमित जी ने भी कुछ ऐसा ही लिखा है। अमित जी ने अपने ट्वीट में लिखा है- "कितनी अजीब बात है ना कि मन्ना डे के गानो को हम अपनी जिंदगी में घटने वाली घटनाओं से काफी जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। लोग चले जाते हैं, समय गुजर जाता है, ध्वनि जीवित रहती है, अमर हो जाती है।" अमिताभ बच्चन अपनी शूटिंग पर व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने मन्ना डे के निधन पर एक मिनट का मौन रखा और साथ ही ट्वीट करके कहा "काम पर हूं लेकिन एक मिनट का मौन जरुर रखूंगा मन्ना डे जी की याद में। काम शुरु करने से पहले मन्ना डे की आत्मा की शांती की दुआ।"

    English summary
    Manna Dey, legendary singer has died last night at 3:30 PM in Bangalore. Manna Dey was suffering from chest pain and was admitted to Hridyanand Hospital, Bangalore. Manna Dey was not very critical but in night around 3:30 he took his last breath. Bollywood is very sad on Manna Dey's death.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X